Vodafone Idea लाया धुआंधार Pack! कम कीमत में OTT का फायदा; जानकर यूजर्स बोले- 'वाह! मौज कर दी...'
Advertisement

Vodafone Idea लाया धुआंधार Pack! कम कीमत में OTT का फायदा; जानकर यूजर्स बोले- 'वाह! मौज कर दी...'

Vodafone Idea ने यूजर्स को खुशखबरी दी है. उसने शानदार पैक पेश किया है, जो SonyLIV Premium एक्सेस देता है. आइए जानते हैं add-on 4G data pack के बारे में डिटेल में...

 

Vodafone Idea लाया धुआंधार Pack! कम कीमत में OTT का फायदा; जानकर यूजर्स बोले- 'वाह! मौज कर दी...'

Vodafone Idea ने घोषणा की है कि वह Postpaid यूजर्स के लिए भी SonyLIV प्रीमियम ऐड-ऑन डेटा पैक ला रही है. यह ध्यान देने योग्य है कि Vi पहले से ही प्रीपेड यूजर्स को SonyLIV प्रीमियम बंडल 4G डेटा पैक प्रदान करता है. लेकिन अब, पोस्टपेड यूजर्स को भी 100 रुपये की मामूली कीमत के लिए ऐसा डेटा पैक खरीदने का विकल्प मिलेगा. आइए जानते हैं add-on 4G data pack के बारे में डिटेल में...

Vodafone Idea का 100 रुपये वाला Add-on 4G Data Pack

यदि आप एक Vi Postpaid यूजर्स हैं और आप ओटीटी (ओवर-द-टॉप) लाभ के साथ अपने पोस्टपेड प्लान पर अतिरिक्त हाई-स्पीड डेटा चाहते हैं, तो आप नए लॉन्च किए गए 100 रुपये के ऐड-ऑन 4जी डेटा पैक के लिए जा सकते हैं. इस प्लान के साथ कंपनी यूजर्स को 10GB डाटा ऑफर करने वाली है. योजना की कीमत में कर शामिल हैं, जिसका अर्थ है कि प्रत्येक जीबी डेटा की कीमत यूजर्स को 10 रुपये होगी.

मिलेगा 30 दिन तक फ्री एक्सेस

लेकिन इसके साथ ही यूजर्स को SonyLIV Premium का 30 दिनों तक फ्री एक्सेस भी मिलेगा. अमाउंट बिलिंग साइकिल के अंत में उत्पन्न यूजर्स के पोस्टपेड बिल में जोड़ दी जाएगी. चूंकि यह SonyLIV प्रीमियम सब्सक्रिप्शन है, इसलिए यूजर्स कई रोमांचक टीवी शो जैसे द कपिल शर्मा शो, लाइव क्रिकेट देखने और स्कैम-1992 - द हर्षद मेहता स्टोरी और बहुत कुछ जैसे अद्भुत शीर्षक स्ट्रीम करने में सक्षम होंगे.

यह सोनीलिव (SonyLIV) के साथ Vi की पार्टनरशिप का विस्तार करता है. ध्यान दें कि केवल वीआई की योजनाएं सोनीलिव का मुफ्त लाभ प्रदान करती हैं. अन्य कोई भी दूरसंचार कंपनी अपने मोबाइल प्लान के साथ इस विशेष ओटीटी लाभ को बंडल नहीं करती है.

यहां से SonyLIV का मासिक एक्सेस प्राप्त करना, इसे स्टैंडअलोन तरीके से प्राप्त करने के लिए अलग से 299 रुपये का भुगतान करने की तुलना में एक बेहतर विकल्प है. छह महीने और बारह महीने के लिए यूजर्स को क्रमश: 699 रुपये और 999 रुपये देने होंगे. यदि आप कोई विशेष शो देखना चाहते हैं, तो सोनी लिव प्रीमियम का सस्ता एक्सेस पाने के लिए वीआई का 4जी डेटा पैक आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है.

Trending news