close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Vodafone ने लॉन्च किया 599 रुपये का प्रीपेड प्लान, जानें क्या है इसमें खास

वोडाफोन ने इस प्लान को Airtel के 597 रुपये के प्लान के हिसाब से डिजाइन किया गया है. इसकी वैलिडिटी 180 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को 6GB 4G/ 3G डेटा मिलता है.

Vodafone ने लॉन्च किया 599 रुपये का प्रीपेड प्लान, जानें क्या है इसमें खास
यूजर्स को 1800 SMS भी मिलता है. (फाइल)

नई दिल्ली: वोडाफोन (Vodafone) ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 599 रुपये का प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान को Airtel के 597 रुपये के प्लान के हिसाब से डिजाइन किया गया है. इसकी वैलिडिटी 180 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को 6GB 4G/ 3G डेटा मिलता है. इस दौरान लोकल, एसटीडी और रोमिंग अनलिमिटेड कॉलिंग मुफ्त है. इस प्लान को खासकर उन यूजर्स के लिए बनाया गया है, जो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा चाहते हैं, लेकिन डेटा का बहुत ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते हैं.

प्लान में क्या है खास
एयरटेल के 597 रुपये के प्लान की तरह ही इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की है. अनलिमिटेड कॉलिंग और 6 जीबी डेटा के अलावा 1800 SMS मिलते हैं. रोजाना इस्तेमाल को लेकर कोई कैप नहीं है. इसके अलावा यूजर्स को Vodafone Play app का फ्री एक्सेस भी मिलता है. फिलहाल, यह प्लान असम, आंध्र प्रदेश, चेन्नई, दिल्ली-NCR और मुंबई के लिए उपलब्ध है. यूजर्स को इसमें फ्री लाइव टीवी और मूवीज की भी सुविधा मिलती है. कुछ दिन पहले वोडाफोन ने इसी तरह का 299 रुपये का प्लान लॉन्च किया था. इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ 3जीबी डेटा भी मिलता है.

Vodafone ने लॉन्च किया 229 का धांसू प्लान, रोजाना 2GB डेटा और ये सुविधाएं

Airtel के 597 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 168 दिनों की है. इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग की सुविधा मिलती है. साथ में 4जीबी डेटा भी मिल रहा है. यूजर्स को इसके अलावा Airtel TV Plus का फ्री एक्सेस भी मिलता है.