सर्दी में धड़ल्ले से बिक रही है इनबिल्ट हीटर वाली ये Washing Machine, मिनटों में जिद्दी दाग होंगे छूमंतर
Advertisement

सर्दी में धड़ल्ले से बिक रही है इनबिल्ट हीटर वाली ये Washing Machine, मिनटों में जिद्दी दाग होंगे छूमंतर

Washing Machine Under Rs 5000: आज हम आपको ऐसी वॉशिंग मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ठंडे पानी को गर्म कर देती है और कपड़ों को चकाचक चमकाती है. यह फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

 

सर्दी में धड़ल्ले से बिक रही है इनबिल्ट हीटर वाली ये Washing Machine, मिनटों में जिद्दी दाग होंगे छूमंतर

Automatic Washing Machine With Inbuilt Heater: सर्दी में जिसका सबसे ज्यादा डर लगता है तो वो है ठंडा पानी. लोग सर्दियों में ठंड से बचते हैं. एक तरफ जहां नहाने के लिए गर्म पानी की जरूरत पड़ती है तो वहीं कपड़े धोने के लिए भी गर्म पानी लगता है. उसके लिए गीजर ही काम आता है. क्योंकि ठंड में कपड़े के जिद्दी दाग ठंडे पानी से आसानी से नहीं धुल पाते हैं. गीजर को ज्यादा देर तक चलाएं तो बिजली का बिल भी ज्यादा आने का डर होता है. आज हम आपको ऐसी वॉशिंग मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ठंडे पानी को गर्म कर देती है और कपड़ों को चकाचक चमकाती है. यह फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

IFB 6 Kg 5 Star Fully Automatic Front Loading Washing Machine (Diva Aqua SX)

अगर आप ऐसी वॉशिंग मशीन खरीदना चाहते हैं जो फुली ऑटोमैटिक हो तो IFB 6 Kg 5 Star Fully Automatic Front Loading Washing Machine (Diva Aqua SX) आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. इस वॉशिंग मशीन में कई धमाकेदार फीचर्स हैं. 

IFB 6 Kg 5 Star Fully Automatic Front Loading Washing Machine Features

IFB 6 Kg Fully Automatic Front Loading Washing Machine 5 स्टार रेटिंग के साथ आती है. यानी बिजली का बिल काफी कम आएगा. यह मशीन सभी तरह से कपड़ों को धोने में सक्षम है. इस वॉशिंग मशीन में इन-बिल्ट हीटर फीचर मिलता है. यह पानी को गर्म करके कपड़ों के जिग्गी दागों को हटाती है, साथ ही बैक्टेरिया और एन्जाइम को भी हटाती है. इसमें चाइल्ड लॉक का ऑप्शन भी मिलता है. मशीन 800 rpm की हाई स्पिन स्पीड तेजी से गीले कपड़ों को सुखाती है. 

IFB 6 Kg 5 Star Fully Automatic Front Loading Washing Machine Price In India

IFB 6 Kg 5 Star Fully Automatic Front Loading Washing Machine की MRP 28,290 रुपये है. लेकिन अमेजन पर 25,500 रुपये में उपलब्ध है. अमेजन पर 10 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वॉशिंग मशीन No Cost Emi पर भी उपलब्ध है. अगर आप Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 6 महीने तक हर महीने सिर्फ 4,250 रुपये देने होंगे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news