WhatsApp: डार्क मोड जल्द लॉन्च होगा iPhone में भी, जानिए क्या है फायदा
Advertisement

WhatsApp: डार्क मोड जल्द लॉन्च होगा iPhone में भी, जानिए क्या है फायदा

ये वर्जन सिर्फ बीटा टेस्टर्स तक ही सीमित है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अभी तक ये खबरे सामने आ रहीं थी कि सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही वॉट्सऐप का डार्क मोड फीचर जारी किया जाएगा. iPhone यूजर्स को लेकर कोई सूचना नहीं दी गई थी. अब कंपनी ने iPhone में भी यूजर्स के लिए डार्क मोड फीचर लाने की घोषणा की है. हालांकि, दोनो ही अभी टेस्टिंग फेज में है. बता दें कि साल की शुरुआत में ही WhatsApp ने अपने डार्क मोड फीचर को एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जारी कर दिया था. अभी तक ये वर्जन सिर्फ बीटा टेस्टर्स तक ही सीमित है. जल्द ही इसे स्टेबल चैनल से रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है. 

इन आईफोन यूजर्स को मिलेगी ये सुविधा
एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, ऐप के v2.20.20 बीटा बिल्ड में डार्क मोड ऐड किया गया है. ये बिल्ड iOS 9 या इसके बाद के वर्जन पर चलने वाले iPhone मॉडल के साथ ही चल पाएगा. ध्यान रहे कि बीटा टेस्टिंग में आए वर्जन और स्टेबल वर्जन के कलर स्कीम और UI डिजाइन में फर्क हो सकता है.

सिर्फ बीटा वर्जन वालों के लिए है उपलब्ध
इंस्टाग्राम के बाद अब व्हाट्सऐप ने डार्क मोड सुविधा अपने यूजर्स के लिए शुरू की है. इसमें व्हाट्सऐप की थीम बदल जाएगी. अभी जहां आपको ऐप पर लाइट ग्रीन का टेक्सचर देखने को मिलता है. वहीं अब ऐप का यूजर इंटरफेस डार्क ग्रीन रंग में हो सकता है. इसीके साथ ही ये वर्जन शुरुआत में सिर्फ बीटा वर्जन यूजर्स के लिए ही एक्टिवेट किया जाएगा. एंड्रॉयड यूजर्स तो आज ही APKMirror से WhatsApp beta v2.20.13 APK फाइल डाउनलोड कर सकते हैं.

Trending news