WhatsApp के इन यूजर्स को मिलेगा एक खास Surprise! पहले जैसा नहीं रहा ऐप, जानिए सबकुछ
Advertisement

WhatsApp के इन यूजर्स को मिलेगा एक खास Surprise! पहले जैसा नहीं रहा ऐप, जानिए सबकुछ

सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप्स में से एक वॉट्सएप (WhatsApp) ने अपने बीटा यूजर्स के लिए एक खास अपडेट जारी किया है, जिससे अब इन यूजर्स के लिए वॉट्सएप का आइकन बदल दिया गया है. 

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: MyGadgetReviewer

नई दिल्ली. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और दुनिया के सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप्स में से एक, वॉट्सएप (WhatsApp) पिछले कुछ महीनों से अपने यूजर्स के लिए कई सारे नये फीचर्स जारी कर रहा है. हाल ही में यह खबर आई है कि वॉट्सएप ने अपने बीटा यूजर्स के लिए कुछ बड़े बदलाव किए हैं. आइए उनके बारे में जानते हैं..

  1. वॉट्सएप ने जारी किया नया अपडेट
  2. खास एंड्रॉयड बीटा यूजर्स को मिलेंगे बदलाव
  3. वॉट्सएप का आइकन बदला गया

बीटा यूजर्स को ऐसा दिखेगा वॉट्सएप

आपको बता दने कि वॉट्सएप ने हाल ही में अपने बीटा यूजर्स के लिए एक नया अपडेट जारी किया है जिससे अब इन यूजर्स के लिए वॉट्सएप का आइकन बदल दिया गया है. अब इन यूजर्स के लिए वॉट्सएप का एक नया शॉर्टकट जारी किया गया है. इस अपडेट के बाद ऐप 2.21.24.6 वर्जन पर काम कर रहा है.

अब वीडियो कॉल करना हुआ और भी आसान

बीटा यूजर्स के लिए जारी किए गए इस खास अपडेट में वीडियो कॉल करना भी और आसान हो गया है. WABetaInfo की एक रिपोर्ट का ऐसा कहना है कि नये अपडेट के बाद यूजर किसी के स्टेटस को देखते समय ही उस इंसान को वीडियो कॉल कर सकेंगे. ऐसा करने के लिए, जब आप किसी का स्टेटस देख रहे होंगे तो स्क्रीन पर सबसे ऊपर दाईं तरफ आपको तीन डॉट्स दिखाई देंगी जिनपर अगर आप क्लिक करेंगे तो आपको ‘वीडियो कॉल’ का ऑप्शन दिखाई दे जाएगा.

किसे मिलेगा यह अपडेट

जैसा कि हमने बताया, वॉट्सएप ने इस अपडेट को सभी यूजर्स के लिए तो नहीं पर सिर्फ उन यूजर्स के लिए जारी किया है जो वॉट्सएप का बीटा वर्जन इस्तेमाल कर रहे हैं. साथ ही, आपको बता दें कि फिलहाल यह अपडेट केवल एंड्रॉयड बीटा यूजर्स के लिए जारी किया गया है लेकिन जल्द ही इसे iOS यूजर्स के लिए भी जारी कर दिया जाएगा.

बीटा वर्जन को यह नया अपडेट देकर वॉट्सएप इन बदलावों को टेस्ट कर रहा है ताकि आगे जाकर सभी यूजर्स के लिए यह अपडेट जारी कर सके.

Trending news