आपका Whatsapp भी हो रहा है बार-बार Logout? तुरंत करें यह काम, चुटकियों में हो जाएगी परेशानी खत्म
X

आपका Whatsapp भी हो रहा है बार-बार Logout? तुरंत करें यह काम, चुटकियों में हो जाएगी परेशानी खत्म

क्या आपका भी वॉट्सएप बार-बार लॉगआउट हो रहा है? जी हां, कई लोगों का वॉट्सएप अपने आप लॉगआउट हो रहा है. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा क्यों हो रहा है. आइए बताते हैं कि लॉगआउट होने के बाद आपको क्या करना होगा...

आपका Whatsapp भी हो रहा है बार-बार Logout? तुरंत करें यह काम, चुटकियों में हो जाएगी परेशानी खत्म

नई दिल्ली. Whatsapp का इस्तेमाल करोड़ों भारतीय करते हैं. कोरोना के चलते इस एप का इस्तेमाल भी ज्यादा हो गया है. चैटिंग के साथ-साथ वीडियो कॉलिंग का इस्तेमाल ज्यादा हो गया है. इस एप पर जरा सी भी खराबी आ जाए, तो सोशल मीडिया पर वॉट्सएप ट्रेंड करने लगता है. यूजर्स ट्विटर पर शिकायत की बौछार लगा देते हैं. इस बार अपने आप लोगों का वॉट्सएप लॉगआउट हो गया. जिसके बाद लोगों ने बवाल काट दिया. लेकिन बता दें कि अगर आपको भी इस तरह की परेशानी हो रही है, तो आप अकेले नहीं हैं. एक बग के चलते कई एंड्रॉयड यूजर्स का वॉट्सएप लॉगआउट हो रहा है. 

मिल रहा है यह मैसेज

कई एंड्रॉयड यूजर्स ने जब वॉट्सएप ओपन किया, तो उन्होंने खुद को लॉगआउट पाया. साथ ही एक मैसेज मिला. लिखा था, 'आपका नंबर अब वॉट्सएप के साथ रजिस्टर नहीं है. हो सकता है आपने किसी अन्य फोन पर रजिस्टर किया है. अगर आपने ऐसा नहीं किया है, तो अपने अकाउंट में वापस लॉगिन करने के लिए फोन नंबर को वैरिफाई करें.

करने होगा ऐसा काम

WABetaInfo ने बग के बारे में जानकारी दी. बता दें यह पेज वॉट्सएप को ट्रैक करता है और यूजर्स को जरूरी इंफॉर्मेशन देता है. इस बार उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'अगर आप हाल ही में एंड्रॉयड वॉट्सएप से लॉगआउट हुए हैं तो टेंशन न लें, यह एक बग है. आप वॉट्सऐप में दोबारा लॉगिन कर सकते हैं.'

 

 

वॉट्सएप ने लॉन्च किया नया फीचर

WhatsApp पर जो भी हम शेयर करते हैं वो डिजिटली रिकॉर्ड हो जाता है. इसलिए WhatsApp इस बार एक खास फीचर ‘View Once’ मोड लेकर आया है. इस मोड से भेजी गई फोटो या फिर वीडियो एक बार देखने के बाद चैट से गायब हो जाएगी. ताकि सभी यूजर्स को और भी ज्यादा प्राइवेसी मिल सके. वॉट्सएप इस हफ्ते से अपने सभी यूजर्स के लिए ये फीचर लेकर आ रहा है, जिसे लिए वॉट्सएप ने लोगों का फीडबैक भी जानना चाहा है.

Trending news