WhatsApp पर आ रहा है धमाकेदार फीचर! Photo-Video भेजते वक्त कर सकेंगे ये काम; जानिए और झूम उठिए
Advertisement

WhatsApp पर आ रहा है धमाकेदार फीचर! Photo-Video भेजते वक्त कर सकेंगे ये काम; जानिए और झूम उठिए

वॉट्सएप (WhatsApp) अब कुछ ही हफ्तों में एक और फीचर जुड़ने जा रहा है, जो चैटिंग का अंदाज बदल देगा. इस फीचर की मदद से यूजर किसी कॉन्टैक्ट को फोटो या वीडियो सेंड करने के दौरान उसे अपना वॉट्सऐप स्टेटस भी बना सकेंगे. 

WhatsApp पर आ रहा है धमाकेदार फीचर! Photo-Video भेजते वक्त कर सकेंगे ये काम; जानिए और झूम उठिए

नई दिल्ली. वॉट्सएप (WhatsApp) का इस्तेमाल करोड़ों भारतीय करते हैं. पिछले कुछ सालों में यह ऐप काफी पॉपुलर हुआ है. इसके जरिए लोग चैटिंग, ऑडियो और वीडियो कॉलिंग के साथ-साथ पैसे ट्रांसफर भी कर सकते हैं. ऐप को और मजेदार बनाने के लिए वॉट्सएप नए-नए फीचर जोड़ता रहता है. इस साल भी वॉट्सएप पर शानदार फीचर्स (WhatsApp New Feature) रोलआउट हुए हैं. अब कुछ ही हफ्तों में एक और फीचर जुड़ने जा रहा है, जो चैटिंग का अंदाज बदल देगा. इस फीचर की मदद से यूजर किसी कॉन्टैक्ट को फोटो या वीडियो सेंड करने के दौरान उसे अपना वॉट्सऐप स्टेटस भी बना सकेंगे. 

  1. वॉट्सएप (WhatsApp) अब कुछ ही हफ्तों में एक और फीचर जुड़ने जा रहा है.
  2. यूजर किसी कॉन्टैक्ट को फोटो या वीडियो सेंड करने के दौरान उसे अपना वॉट्सऐप स्टेटस भी बना सकेंगे. 
  3. यह फीचर एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा. 

जल्द होगा रोलआउट

अभी वॉट्सएप पर यह दोनों काम अलग से करने पड़ते हैं. जब यह फीचर आएगा, तो सेंड करने पर स्टेटस लगाने का भी ऑप्शन देगा, जिससे उसी वक्त स्टेटस लगाने की अनुमति देगा. यह फीचर एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा. 

चल रही है टेस्टिंग

WABetaInfo की रिपोर्ट की मानें, तो वॉट्सएप इस फीचर की टेस्टिंग कर रहा है. कहा गया है कि वॉट्सएप इस फोटो-वीडियो चैट में सेंड करते वक्त स्टेटस लगाने की सुविधा कस्टमाइज्ड इंडिविजुअल कॉन्टैक्ट्स के लिए भी ऑफर कर सकता है. इस फीचर को जल्द एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा. 

बीटा वर्जन पर फिलहाल इसकी टेस्टिंग चल रही है. इसके रिलीज को लेकर अब तक कोई खबर सामने नहीं आई है. 

Trending news