close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

WhatsApp ला रहा यह शानदार फीचर, फेसबुक में भी शेयर कर सकेंगे अपना स्टेटस

इस फीचर के रोल ऑउट होने के बाद यूजर्स अपने स्टेटस अपडेट्स को फेसबुक पर "योर स्टोरी" में अपडेट कर पाएंगे. इसके लिए व्हाट्सएप को फेसबुक अकाउंट से जोड़ने की जरूरत नहीं होगी.

WhatsApp ला रहा यह शानदार फीचर, फेसबुक में भी शेयर कर सकेंगे अपना स्टेटस
फेसबुक की तरफ से अपडेट को कंफर्म किया गया है. (फाइल)

नई दिल्ली: व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने फीचर में एक शानदार बदलाव करने जा रहा है. अभी इस फीचर पर काम जारी है. जब इस फीचर को रोल ऑउट किया जाएगा, तब यूजर्स अपने स्टेटस अपडेट्स को फेसबुक पर "योर स्टोरी" में अपडेट कर पाएंगे. इसके लिए व्हाट्सएप को फेसबुक अकाउंट से जोड़ने की जरूरत नहीं होगी.

द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल इस फीचर की टेस्टिंग की जा रही है. मतलब, सभी यूजर्स के लिए इसे आने में थोड़ा वक्त लग सकता है. जब आप स्टेटस वाले ऑप्शन पर जाएंगे तो 'माई स्टेटस' पर प्लस का साइन बना होता है. यहां आप व्हाट्सएप स्टेटस अपडेट करते हैं, जो 24 घंटे के लिए रहता है. इस फीचर के आने के बाद 'माई स्टेटस' के ठीक नीचे 'शेयर टू फेसबुक स्टोरी' का ऑप्शन दिखाई देगा जिसपर क्लिक करना है. यहां से व्हाट्सएप स्टेटस को आप फेसबुक स्टोरी बना सकते हैं. 

भूलकर भी गलत कॉन्टैक्ट पर नहीं जाएगी इमेज, WhatsApp जल्द ला रहा नया फीचर

रिपोर्ट के मुताबिक, फेसबुक के अलावा अपडेटेड स्टेटस को इंस्टाग्राम, जीमेल, गूगल फोटोज पर भी अपडेट कर सकते हैं. हालांकि, यह डिफॉल्ट सिस्टम नहीं होगा. यूजर्स को सभी ऑप्शन सलेक्ट करने होंगे. च्वाइस उनकी अपनी होगी. फेसबुक की तरफ से अपडेट को कंफर्म किया गया है.