Whatsapp पर चलती हुई Video Call पर जुड़ सकते हैं आप, ऐसे काम करेगा नया Feature
X

Whatsapp पर चलती हुई Video Call पर जुड़ सकते हैं आप, ऐसे काम करेगा नया Feature

वॉट्सएप (Whatsapp) पर नया फीचर आया है. अब आप चलती हुई वीडियो कॉल को खुद ही ज्वाइन कर सकते हैं. इसके लिए आपको कुछ स्टेप्स को फॉलो करना है. आइए जानते हैं कैसे काम करेगा यह फीचर..

 

Whatsapp पर चलती हुई Video Call पर जुड़ सकते हैं आप, ऐसे काम करेगा नया Feature

नई दिल्ली. वॉट्सएप (Whatsapp) बेहतर एक्सपीरियंस के लिए नए-नए फीचर्स यूजर्स के सामने ला रहा है. वो कुछ पुराने फीचर्स को भी अपडेट कर रहा है. इस बार वॉट्सएप ने पुराने फीचर को अपडेट किया है. लेकिन यह सिर्फ अभी आईओएस यूजर्स के लिए ही है. एंड्रॉयड यूजर्स को इस फीचर के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. इस फीचर के जरिए आप चलती हुई वीडियो कॉल को ज्वाइन (Users Will Be Able To Join Moving Video Call) कर सकते हैं. जैसे ही गूगल मीट पर आप ज्वाइन बटन दबाकर बीच मीटिंग में ज्वाइन हो जाते हैं, ठीक वैसे ही वॉट्सएप यह फीचर लाया है. इसमें आपको दूसरे व्यक्ति की मदद बिल्कुल नहीं लगेगी. आइए जानते हैं कैसे काम करेगा यह फीचर...

ग्रुप कॉलिंग के लिए किया रोलआउट किया जा रहा

कंपनी ने नए आईओएस बीटा अपडेट के साथ यूजर इंटरफेस भी लॉन्च किया है. ज्वाइनेबल कॉल्स फीचर को आईओएस डिवाइस के लिए बीटा अपडेट 2.21.140.11 के साथ लॉन्च किया है. न्यू यूजर इंटरफेस ग्रुप कॉलिंग के लिए रोलआउट किया जा रहा है. एंड्रॉयड यूजर्स के लिए भी यह जल्द ही रोलआउट किया जाएगा.

टैब टू ज्वाइन करते ही वीडियो कॉल से जुड़ जाएंगे आप

अगर किसी ने आपको कॉल किया और आप किसी कारण से कॉल पिक नहीं कर पाए, तो आप बाद में ज्वाइनेबल कॉल्स फीचर्स की मदद से जुड़ सकेंगे. आपको ज्वाइन कॉल या फिर कॉल टैब के नीचे टैब टू ज्वाइन बटन दबाना होगा. उसके बाद आप बीच वीडियो कॉल में ही जुड़ जाएंगे.

अभी तक दूसरा यूजर आपको कॉल करता था, जब जाकर आप वीडियो कॉल में ज्वाइन होते थे, अब आप खुद ही ज्वाइन हो सकते हैं. इसके लिए आपको किसी की मदद नहीं लगेगी. 

VIDEO-

Trending news