WhatsApp पर आया नया एनिमेटेड स्टिकर पैक, चैटिंग हो जाएगी मजेदार

वाट्सऐप ने यूजर्स के लिए नया स्टिकर्स पैक को जोड़ा है, जो चैटिंग को और मजेदार बनाएगा.  WABetaInfo के रिपोर्ट के मुताबिक, वाट्सऐप के बीटा वर्जन 2.20.200. में नया स्टिकर्स पैक (sticker pack)को जोड़ा गया है, जिसका नाम Usagyuuun है.

WhatsApp पर आया नया एनिमेटेड स्टिकर पैक, चैटिंग हो जाएगी मजेदार
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: WhatsApp पर चैटिंग के दौरान अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिए यूजर्स स्टिकर्स का भी खूब इस्तेमाल करते हैं. अब वाट्सऐप ने यूजर्स के लिए नया स्टिकर्स पैक को जोड़ा है, जो चैटिंग को और मजेदार बनाएगा. WABetaInfo के रिपोर्ट के मुताबिक, वाट्सऐप के बीटा वर्जन 2.20.200. में नया स्टिकर्स पैक (sticker pack)को जोड़ा गया है, जिसका नाम Usagyuuun है. इस स्टिकर्स पैक को  Quan Inc ने डेवलप किया है.  हालांकि यह एनिमेटेड स्टिकर पैक (animated sticker pack)फिलहाल बीटा वर्जन इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है. स्टिकर्स पैक 3.5 एमबी का है. इसमें आपको व्हाइट कलर में कार्टून कैरेक्टर पेश किया है, जो अलग-अलग मूड पर आधारित कार्टून कैरेक्टर्स हैं. इसका इस्तेमाल आप चैटिंग के दौरान अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए कर सकते हैं.  

वॉलपेपर के लिए डिमिंग फीचर
WhatsApp अलग-अलग चैट्स के लिए भिन्न वालपेपर्स वाले फीचर पर कार्य कर रहा है यानी आप अलग-अलग चैट्स के लिए अलग-अलग वालपेपर्स का इस्तेमाल कर पाएंगे.  हालांकि WhatsApp Dimming फीचर अभी डेवलपमेंट स्टेज में है.  WABetaInfo के मुताबिक,  एंड्रॉयड के वाट्सऐप बीटा वर्जन 2.20.200.6 में  Wallpaper Dimming फीचर को देखा गया है, जो यूजर की पसंद के हिसाब से वॉलपेपर्स को कलर टोन के चेंज करने में मदद करता है. इस फीचर को वॉलपेपर वाले सेक्शन के साथ एड किया जा सकता है.  

इस संबंध में WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें Wallpaper Dimming टॉगल को स्क्रीन पर नीचे की तरफ देखा जा सकता है. इसकी खास बात यह है कि जैसे ही आप टॉगल को दायीं या बायीं तरफ स्वाइप करेंगे, वॉलपेपर का कलर चेंज हो जाएगा. यूजर अपनी आंखों की सुविधानुसार कलर चेंज कर पाएंगे। WABetaInfo का कहना है कि इस फीचर पर अभी काम चल रहा है यानी इस फीचर के लिए अभी आपको थोड़ा इंतजार करना होगा. 

VIDEO