Xiaomi ने पेश किया सबसे पलते 5G फोन का मजबूत कवर, कोई नहीं छीन पाएगा हाथ से, देख लोग बोले- मस्त है यार
Advertisement

Xiaomi ने पेश किया सबसे पलते 5G फोन का मजबूत कवर, कोई नहीं छीन पाएगा हाथ से, देख लोग बोले- मस्त है यार

Xiaomi ने Xiaomi 11 Lite NE 5G के लिए नया केस पेश किया है, जिसे काफी मजबूत बताया जा रहा है. केस को कलाई में भी बांधा जा सकता है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Xiaomi ने पेश किया सबसे पलते 5G फोन का मजबूत कवर, कोई नहीं छीन पाएगा हाथ से, देख लोग बोले- मस्त है यार

नई दिल्ली. Xiaomi ने पिछले महीने Xiaomi 11 Lite NE 5G को लॉन्च किया था. यह 2021 का सबसे पतला फोन है. सबसे पतले और हल्के फोन की सुरक्षित रखने के लिए कंपनी ने एक ऐसा कवर पेश किया है, जो काफी शानदार है. लिमिटेड एडिशन केस के सप्लाई के लिए शायोमी ने Kittie Yiyi के साथ पार्टनरशिप की है. केस सिलिकॉन की जगह ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक का बना है. केस में काले और पीले रंग की डोरी है, जिसे कलाई पर बांधा जा सकता है.

  1. Xiaomi ने Xiaomi 11 Lite NE 5G के लिए नया केस पेश किया है.
  2. शायोमी ने Kittie Yiyi के साथ पार्टनरशिप की है. 
  3. केस में काले और पीले रंग की डोरी है, जिसे कलाई पर बांधा जा सकता है.

इस देश में फोन के साथ फ्री मिलेगा केस

Xiaomi 11 Lite NE 5G Kittie Yiyi Lanyard Phone Case को मलेशिया में डिवाइस के 8GB+128GB और 8GB+256GB वैरिएंट के साथ फ्री में खरीदा जा सकता है. इसको बाकी मार्केट में कब ऑफर किया जाएगा, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है.

Xiaomi 11 Lite NE 5G के स्पेसिफिकेशन्स

Xiaomi 11 Lite NE 5G में 6.55-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले होगा जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. Xiaomi ने फोन में 10-बिट पैनल का इस्तेमाल किया है जो Netflix और HDR10+ सर्टिफिकेशन के लिए Dolby Vision सपोर्ट के साथ आता है. इसमें वाइडवाइन एल1 सर्टिफिकेशन भी है. Xiaomi का दावा है कि यह 6.8mm का अब तक का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन है. फोन का वजन सिर्फ 158 ग्राम है.

नया Xiaomi स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर द्वारा संचालित है. यह Android 11 पर आधारित MIUI 12.5 चलाता है. अब तक, Xiaomi ने केवल MIUI 12.5 के साथ Redmi स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. Xiaomi ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि स्मार्टफोन में भारत में 12 5G बैंड होंगे.

Xiaomi 11 Lite NE 5G का कैमरा

Xiaomi 11 Lite NE 5G ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है जिसमें f/1.79 अपर्चर वाला 64-मेगापिक्सल सेंसर, 119-डिग्री FoV और f/2.2 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 5-मेगापिक्सल का टेलीमैक्रो शामिल है। f/2.4 अपर्चर वाला लेंस. इसमें 20 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर होगा. फोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,250mAh की बैटरी पैक करेगा.

Trending news