धूम मचाने आ रहा Xiaomi का गजब Laptop, लॉन्च से पहले ही फैंस हुए उतावले
Advertisement

धूम मचाने आ रहा Xiaomi का गजब Laptop, लॉन्च से पहले ही फैंस हुए उतावले

Xiaomi Books S 12.4: खबरों की मानें तो चीनी ब्रांड Xiaomi जल्द ही एक नया लैपटॉप, Xiaomi Books S 12.4 लॉन्च कर सकता है. आइए जानते हैं कि इस Laptop के बारे में क्या इन्फॉर्मेशन सामने आई है.. 

Photo Credit: TechnoPixel

नई दिल्ली. Xiaomi Books S 12.4: खबरों की मानें तो चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Xiaomi जल्द ही एक नया लैपटॉप (Laptop) लॉन्च कर सकता है. आपको बता दें, कुछ दिन पहले ही एक टिप्स्टर ने यह जानकारी दी थी कि Xiaomi एक कॉम्पैक्ट नोटबुक, Xiaomi Books S 12.4 पर काम कर रहा है. आइए इस Laptop के बारे में सामने आई सारी इन्फॉर्मेशन के बारे में जानते हैं.

  1. शाओमी जल्द लॉन्च करेगा नया लैपटॉप
  2. Xiaomi Books S 12.4 को लेकर सामने आई ये जानकारी
  3. कंपनी ने नहीं दिया कोई भी बयान

Xiaomi Books S 12.4: जल्द हो सकता है लॉन्च

जिस टिप्स्टर की बात की जा रही थी उन्होंने यह भी बताया है कि Xiaomi के नए Laptop, Xiaomi Books S 12.4 को एशियाई देशों में इंटरनल टेस्टिंग के लिए भी भेज दिया गया है. अब, इस Laptop को प्रमुक सर्टिफिकेशन साइट्स, गीकबेंच (Geekbench) और ब्लूटूथ एसआईजी (Bluetooth SIG) ने भी पास कर दिया है.  

Xiaomi Books S 12.4: मिला Geekbench सर्टिफिकेशन

जैसा कि हमने पहले बताया, Xiaomi Books S 12.4 को Geekbench सर्टिफिकेशन दिया जा चुका है. क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8cx जेन 2 (Qualcomm Snapdragon 8cx Gen 2) चिपसेट पर काम करने वाले इस डिवाइस को Geekbench पर सिंगल कोर डिपार्ट्मन्ट में 758 पॉइंट्स मिले हैं और मल्टी-कोर डिपार्ट्मन्ट में ये 3,014 पॉइंट्स पाया है. इसमें आपको 8GB RAM दी जा रही है और ये लेटेस्ट विंडोज 11 होम 64-बिट (Windows 11 Home 64-bit) ओएस पर चलेगा.

Xiaomi Books S 12.4: Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन भी किया हासिल

Geekbench के साथ-साथ Xiaomi Books S 12.4 को Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन भी दिया जा चुका है. इस सर्टिफिकेशन का मतलब यह हुआ कि Xiaomi का यह Laptop ब्लूटूथ v.1 (Bluetooth v.1) सपोर्ट के साथ आएगा, ये बात कन्फर्म हो गई है. यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि क्योंकि Xiaomi Books S 12.4 दोनों सर्टिफिकेशन टेस्ट्स को पास कर चुका है, तो आने वाले समय में इससे जुड़े और भी कई सारे फीचर्स सामने आ सकते हैं.

आपको बता दें कि फिलहाल Xiaomi की तरफ से Xiaomi Books S 12.4 को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है.  

Trending news