लड़कियों का दिल लूटने आ रहा Xiaomi का क्यूट Smartphone, डिजाइन देख बोलीं- 'इसको तो दिल से लगाकर रखूंगी...'
Advertisement

लड़कियों का दिल लूटने आ रहा Xiaomi का क्यूट Smartphone, डिजाइन देख बोलीं- 'इसको तो दिल से लगाकर रखूंगी...'

Xiaomi 12 Lite 5G बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है. यह फोन लड़कियों को खूब पसंद आने वाला है. क्योंकि इसको पिंक कलर में उतारा जाएगा और इसका कैमरा भी जबरदस्त होगा. आइए जानते हैं Xiaomi 12 Lite 5G में क्या खास होगा...

 

लड़कियों का दिल लूटने आ रहा Xiaomi का क्यूट Smartphone, डिजाइन देख बोलीं- 'इसको तो दिल से लगाकर रखूंगी...'

Xiaomi 12 Lite 5G के जल्द ही यूरोप और एशिया में लॉन्च होने की उम्मीद है. ट्विटर पर (के माध्यम से) अघोषित स्मार्टफोन का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में फोन नए कलर और अलग डिजाइन में नजर आ रहा है. Xiaomi 12 Lite 5G के लाइव शॉट्स अप्रैल में Weibo पर दिखाई दिए, और अब इसका व्यावहारिक वीडियो सामने आया है. नया रंग लड़कियों को बहुत पसंद आने वाला है. वीडियो में फोन का पिंक वेरिएंट नजर आ रहा है. आइए जानते हैं Xiaomi 12 Lite 5G में क्या खास होगा...

 

 

Xiaomi 12 Lite 5G Design

वीडियो से पता चलता है कि Xiaomi 12 Lite 5G एक फ्लैट डिस्प्ले से लैस होगा जिसमें बीच में स्थित पंच-होल और स्लिम बेजल्स होंगे. इसकी चिन अन्य बेजल्स के मुकाबले थोड़ी मोटी नजर आती है. डिवाइस के दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन है. इसे इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ एम्बेड किया जा सकता है. डिवाइस के पिछले हिस्से में ऊपरी-बाएं कोने में ट्रिपल कैमरा यूनिट है.

Xiaomi 12 Lite 5G Rumored Specifications

Xiaomi 12 Lite 5G के प्रमुख फीचर्स का उल्लेख प्लास्टिक फिल्म पर पाया जा सकता है, जिसे स्क्रीन पर रखा गया है. इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन एक फेदरवेट और स्लिम डिजाइन, एक स्टूडियो-लेवल 108MP ट्रिपल कैमरा यूनिट, 67W फास्ट चार्जिंग और 120Hz AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा.

Xiaomi 12 Lite 5G Camera

Xiaomi 12 Lite 5G के स्नैपड्रैगन 778G और MIUI 13 आधारित Android 12 OS द्वारा संचालित होने की संभावना है. सेल्फी लेने के लिए इसमें 16MP का कैमरा हो सकता है. इसके रियर सेटअप में OIS सपोर्ट वाला 108MP का मुख्य कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 5MP का मैक्रो लेंस शामिल होगा. डिवाइस में 6.55-इंच की AMOLED FHD+ स्क्रीन होगी.

एक रिपोर्ट से पता चला है कि यह सिंगल वेरिएंट में आएगा, जो 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की पेशकश करेगा. हालांकि, डिवाइस के एफसीसी प्रमाणन से पता चला है कि यह 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में भी आ सकता है. हैंडसेट के ब्लैक, पिंक और हरे रंग में आने की उम्मीद है.

Trending news