close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आज लॉन्च होगा Xiaomi का धांसू फोन Mi A3, लॉन्च से पहले जानिए फीचर्स!

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) इंडियन मार्केट में 21 अगस्त को एक और धांसू स्मार्टफोन Mi A3 लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इसे पहले दूसरे देशों में लॉन्च कर चुकी है.

आज लॉन्च होगा Xiaomi का धांसू फोन Mi A3, लॉन्च से पहले जानिए फीचर्स!

नई दिल्ली : चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) इंडियन मार्केट में 21 अगस्त को एक और धांसू स्मार्टफोन Mi A3 लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इसे पहले दूसरे देशों में लॉन्च कर चुकी है. यह फोन स्टॉक एंड्रायड वाला स्मार्टफोन होगा. आपको बता दें शाओमी की तरफ से Mi A सीरीज के स्मार्टफोन में MIUI की जगह स्टॉरक एंड्रायड दिया जाता है. सबसे पहले कंपनी की तरफ से इसे स्पेन में लॉन्च किया गया था.

दो वेरिएंट में आएगा नया फोन
जानकारों का कहना है कि शाओमी की तरफ से नए Mi A3 को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. इसके 4 जीबी रैम वाले वेरिएंट में 64 जीबी की मेमोरी हो सकती है, वहीं 6 जीबी रैम वाले वेरिएंट में 128 जीबी की मेमोरी होने की उम्मीद है. 4 जीबी रैम वाले फोन की कीमत 14,999 रुपये होने की उम्मीद है, वहीं 6 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन 16,999 रुपये में मिल सकता है. लॉन्चिंग के बाद इस फोन को आप अमेजन से खरीद सकते हैं.

अमेजन इंडिया पर हुई लिस्टिंग
इसके अलावा फोन को शाओमी के ऑफलाइन और ऑनालइन स्टोर से भी इसे खरीद सकते हैं. कंपनी ने अमेजन इंडिया पर फोन की लिस्टिंग कर दी है. लिस्टिंग के अनुसार यह तीन कलर वेरिएंट More than White, Kind of Grey और Not Just Blue में उपलब्ध होगा. इस फोन में एंड्रायड 9 पाई दिया जाएगा. इसमें 6.1 इंच की एचडी प्लस स्क्रीन होगी. इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा.

फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए Mi A3 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इनमें से एक 48 MP, दूसरा 8 MP और तीसरा 2 MP का है. सेल्फी के लिए इसमें सिंगल कैमरा है. इस तरह फोन में कुल चार कैमरे दिए गए हैं. स्मार्टफोन में क्वॉलकैम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है.