11 जून को लॉन्च होगा Xiaomi Mi Band 4, जानें स्पेसिफिकेशन्स
Advertisement

11 जून को लॉन्च होगा Xiaomi Mi Band 4, जानें स्पेसिफिकेशन्स

यह फिटनेस बैंड ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगी. बताया जा रहा है कि इस बैंड में फोटोप्लेथिस्मोग्राफी (पीपीजी) सेंसर होगा, जो ब्लड प्रेसर का स्तर बताएगा.

माना जा रहा है कि इस बैंड में कलर डिस्प्ले होगा. (फाइल फोटो साभार ट्विटर)

नई दिल्ली: शाओमी (Xiaomi) 11 जून को भारतीय मार्केट में Mi Band 4 लॉन्च करने जा रही है. इससे पहले कंपनी Mi Band के तीन वर्जन उतार चुकी है. Mi Band 3 पिछले साल भारत में सितंबर महीने में लॉन्च किया गया था. मार्च में कंपनी दावा किया था कि वह अब तक 10 लाख से ज्यादा बैंड बेच चुकी है. माना जा रहा है कि इस बैंड में कलर डिस्प्ले होगा. इसके अलावा हार्ट रेट सेंसर टेक्नोलॉजी को भी बेहतर किया गया है.

स्पेसिफिकेशन्स
यह फिटनेस बैंड ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगी. बताया जा रहा है कि इस बैंड में फोटोप्लेथिस्मोग्राफी (पीपीजी) सेंसर होगा, जो ब्लड प्रेसर का स्तर बताएगा. इसकी बैटरी क्षमता Mi Band 3 के मुकाबले बढ़ाई गई है. इसकी बैटरी 135 mAh की है. 

जुलाई में लॉन्च होगा Redmi K20 और Redmi K20 Pro, जानें इसके फीचर्स

जानकारी के मुताबिक, चार्जिंग सिस्टम में भी बदलाव किया गया है और अब इसे सीधे चार्जर में रखा जा सकता है. कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. माना जा रहा है कि बेस वेरिएंट की कीमत 2000 रुपये के आसपास होगी. कंपनी ने Mi Band 3 को 1999 रुपये में लॉन्च किया था.

Trending news