close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाओमी 'Mi Max 3' के फीचर्स लीक, कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी होगी इसकी खूबी

चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी  (Xiaomi) जल्द ही Xiaomi Mi Max का नया वर्जन शाओमी Mi Max 3 लांच करने की तैयारी में है. लांच होने से पहले ही Xiaomi Mi Max 3 के फीचर्स लीक हुए हैं.

शाओमी 'Mi Max 3' के फीचर्स लीक, कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी होगी इसकी खूबी
शाओमी Mi Max 3. तस्वीर साभार: CNMO

नई दिल्ली: चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी  (Xiaomi) जल्द ही Xiaomi Mi Max का नया वर्जन शाओमी Mi Max 3 लांच करने की तैयारी में है. लांच होने से पहले ही Xiaomi Mi Max 3 के फीचर्स लीक हुए हैं. इस स्माट्रफोन के इसी साल जून 2018 में लांच होने की संभावना है. इस फोन से जुड़ी लीक हुई डिटेल CNMO की रिपोर्ट से काफी कुछ अलग है.  CNMO ने बताया था कि Xiaomi Mi Max 3 में स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिया जाएगा और एक अलग प्रीमियम वैरिएंट में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर होंगे. जबकि Weibo पर Xiaomi Mi Max 3 से जुड़ी लीक हुई जानकारी इससे काफी हद तक अलग है. आइए Weibo के हवाले से जानें वह 5 फीचर्स जिनके दम पर मार्केट में अलग पहचान बनाने आगी शाओमी की Xiaomi Mi Max 3.

ये भी पढ़ें: 1 रुपए में मिल रहा 6000 वाला Redmi का यह फोन

1. Mi Max 3 स्मार्टफोन में की सबसे बड़ी खूबी इसकी बैटरी को माना जा रहा है. इस स्मार्टफोन में 5500mAh की बैटरी होने की बात कही जा रही है. जिसमें रिवर्स चार्जिंग और क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 3.0 का सपोर्ट भी मौजूद होगा. 

2. Mi Max 3 की दूसरी बड़ी खूबी इसके कैमरा फ्रेंडली होने को लेकर बताया जा रहा हे. इसमें रियर में 12 मेगापिक्सल और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा होने की बात कही जा रही है. ये भी कहा जा रहा है कि Mi Max 3 के बैक में डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. 

2. शाओमी Mi Max 3 में 18:9 रेशियो के साथ 6.99 इंच का डिस्प्ले होने की बात कही जा रही है. 

4. Weibo में शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, Xiaomi Mi Max 3 में 18:9 रेशियो के साथ 6.99-इंच फुल-HD+ (1080x2160 पिक्सल) डिस्प्ले होने की संभावना है. 

5 इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 635 प्रोसेसर, 3GB/ 4GB LPDDR4 रैम और 64/128GB इनबिल्ट स्टोरेज होने का दावा किया जा रहा है.

 इस फोन की कीमत CNY 1,699 यानी करीब 16,900 रुपये हो सकती है. हालांकि Mi Max 3 जब बाजार में आ जाएगा तभी पता चल पाएगा कि यह स्मार्टफोन Xiaomi Mi Max से कितना अलग हो.