Breaking News
  • भारत और अमेरिका के बीच 5 समझौते हुए, क्षेत्रीय और वैश्विक मुद्दे पर चर्चा हुई: राजनाथ सिंह

100 MP कैमरे वाला Xiaomi का फोन Mi MIX Alpha आज होगा लॉन्च, ये होंगे फीचर्स

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) आज चीन में अपना नया स्मार्टफोन Mi MIX Alpha लॉन्च करने जा रही है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका 100 मेगापिक्सल का कैमरा है.

100 MP कैमरे वाला Xiaomi का फोन Mi MIX Alpha आज होगा लॉन्च, ये होंगे फीचर्स

नई दिल्ली : चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) आज चीन में अपना नया स्मार्टफोन Mi MIX Alpha लॉन्च करने जा रही है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका 100 मेगापिक्सल का कैमरा है. इसके अलावा इस लॉन्चिंग इवेंट में कंपनी की तरफ से Mi 9 Pro 5G स्मार्टफोन और 8K Mi TV Pro को भी लॉन्च किया जाएगा. यह कंपनी का दूसरा 5G स्मार्टफोन होगा. इससे पहले कंपनी ने Mi MIX 3 5G को लॉन्च किया था. इसके अलावा 8K Mi TV Pro, 8K डिकोडिंग सपोर्ट और बेजेल लेस डिजाइन के साथ आने वाला सबसे स्लिम टीवी होगा.

ऐसे देखें लॉन्चिंग इवेंट
चीन में लॉन्च हो रहे Mi MIX Alpha को आप घर बैठे कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब पेज पर लाइव देख सकते हैं. 100 मेगापिक्सल के फोन के कारण यह फोन पिछले काफी दिनों से चर्चा में बना हुआ है. फोन की लॉन्चिंग से पहले इसके फीचर्स के बारे में काफी जानकारी बाहर आ चुकी है.

यह भी देखें:

बआने वाले नए फोन के 100 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आने की उम्मीद है. यदि इस फोन में यह फीचर आता है तो यह पहला ऐसा फोन होगा जिसमें यह फीचर दिया जाएगा. इसके अलावा यह भी उम्मीद है कि फोन के स्नैपड्रैगन 855+ (Snapdragon 855+) चिपसेट के साथ आएगा.

Mi MIX Alpha में Quad HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 12032 x 9024 पिक्सल होने की उम्मीद है. फोन में 12 GB की रैम होगी और यह 1 TB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. इसके अलावा दूसरे फोन Mi 9 Pro में पावर बैकअप के लिए 4,000 mAh की बैटरी दी गई है.