Xiaomi लॉन्च करने जा रहा अब तक का सबसे बेहतरीन Smartphone, डिजाइन देख कहेंगे- काला टीका लगा दो, नजर लग जाएगी
Advertisement

Xiaomi लॉन्च करने जा रहा अब तक का सबसे बेहतरीन Smartphone, डिजाइन देख कहेंगे- काला टीका लगा दो, नजर लग जाएगी

Xiaomi कल Xiaomi CIVI स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. लॉन्च से पहले ही कंपनी ने टीजर के जरिए कुछ खुलासे किए हैं. इसमें 4,500mAh की बैटरी होगी. आइए जानते हैं Xiaomi CIVI के बारे में...

 

Xiaomi लॉन्च करने जा रहा अब तक का सबसे बेहतरीन Smartphone, डिजाइन देख कहेंगे- काला टीका लगा दो, नजर लग जाएगी

नई दिल्ली. Xiaomi ने Xiaomi CIVI स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए सितंबर 27 के लिए एक कार्यक्रम निर्धारित किया है. कंपनी पिछले कुछ दिनों से इस फोन के फीचर्स को ऑफिशियली टीज कर रही है. नए टीजर में चिपसेट और बैटरी क्षमता का पता चला है. आधिकारिक Xiaomi Weibo खाते के अनुसार, आगामी Xiaomi CIVI एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G द्वारा संचालित होगा. वही चिप Xiaomi 11 Lite NE 5G और अन्य ब्रांडों के कई अन्य मिड-रेंज स्मार्टफोन के अंदर मौजूद है. 

  1. Xiaomi कल Xiaomi CIVI स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है.
  2. Xiaomi CIVI में 4,500mAh की बैटरी होगी.
  3. Xiaomi CIVI का डिज़ाइन विवो और OPPO स्मार्टफ़ोन के समान होगा. 

Xiaomi CIVI की बैटरी

हालांकि हम जानते हैं कि स्नैपड्रैगन 778G, Mi 11 लाइट 5G ( Mi 11 यूथ एडिशन) में पाए जाने वाले स्नैपड्रैगन 780G से कम है, Xiaomi का दावा है कि Xiaomi CIVI 36 महीनों के लिए एक स्मूथ एक्सपीरियंस प्रदान करेगा. फोन की बैटरी का भी खुलासा हो गया है. फर्म 4,500mAh की बैटरी की मौजूदगी की भी पुष्टि करती है. हैंडसेट केवल 6.98 मिमी मोटाई का है और इसका वजन लगभग 166 ग्राम है. लगभग समान माप वाली Mi 11 लाइट श्रृंखला में थोड़ी छोटी 4,250mAh की बैटरी है.

Xiaomi CIVI का डिजाइन

टीजर्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन एक कर्व्ड डिस्प्ले, स्पीकर ग्रिल, प्राइमेरी माइक्रोफोन होल और नीचे की तरफ एक सिम कार्ड स्लॉट के साथ आ सकता है. इस फोन के ऊपरी हिस्से में दूसरा माइक्रोफोन होल, IR ब्लास्टर और एक और स्पीकर ग्रिलर देखा गया है. 

पिछले टीज़र के अनुसार, Xiaomi CIVI का डिज़ाइन विवो और OPPO स्मार्टफ़ोन के समान होगा. इसमें ट्राएंगुलर कैमरा Array, एजी ग्लास बैक, सेंटर्ड पंच-होल के साथ कर्व्ड डिस्प्ले और मेटल फ्रेम होगा. डिवाइस को कैमरा ऐप में 'पिक्सेल-लेवल' ब्यूटी मोड की पेशकश करने के लिए भी कहा जा रहा है. 

Civi सीरीज के स्मार्टफोन का लॉन्च 

शाओमी ने ये घोषणा कर दी है कि Xiaomi Civi सोमवार, 27 सितंबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च ईवेंट चीन में दोपहर 2 बजे आयोजित होगा और अगर भारतीय समय की बात करें तो यहां के लोग इस ईवेंट में सुबह 11:30 बजे जुड़ सकते हैं.

Trending news