close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Amazon पर 12 बजे से Xiaomi Redmi 6A की सेल जारी, जानें कीमत और अन्य फीचर्स

Redmi 6A का दो वेरिएंट आता है. पहले वेरिएंट में 2 जीबी रैम और दूसरे में 3 जीबी रैम लगी है.

Amazon पर 12 बजे से Xiaomi Redmi 6A की सेल जारी, जानें कीमत और अन्य फीचर्स
बेस वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये रखी गई है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi का Redmi 6A खरीदने का आज सुनहरा मौका है. सोमवार को यह फोन फ्लैश सेल में उपलब्ध है. दोपहर 12 बजे से अमेजन इंडिया और मीडॉटकॉम पर सेल लगेगी. आज की सेल में 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. यह इस मॉडल का बेस वेरिएंट है.

Redmi 6A दो वेरिएंट में आता है. एक वेरिएंट में 2 जीबी रैम और दूसरे में 3 जीबी रैम लगी है. केवल 2 जीबी रैम वाले फोन को सेल में शामिल किया गया है. 3 जीबी रैम वाला फोन पहले से ही ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है. 

Xiaomi : बहुत जल्द आ रहा है Redmi 7, जानें स्पेसिफिकेशन और अन्य खूबियां

बेस वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये रखी गई है. लेकिन, HDFC के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदने पर 5 प्रतिशत अलग से छूट मिलेगी. जियो के साथ साझेदारी के तहत फोन खरीदने पर 100 जीबी अतिरिक्त 4जी डेटा और 2,200 रुपये कैशबैक भी मिलेगा. इसके अलावा कस्टमर्स को 3 महीने के लिए मुफ्त में हंगामा म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

स्पेसिफिकेशन्स
फोन का डिस्प्ले 5.45 इंच फुल एचडी है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1440 पिक्सल है. स्क्रिन का ऑस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. माइक्रोएसडी की मदद से स्टोरेज 256 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है. इस फोन में 3000 mAh की बैटरी लगी हुई है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड मीयूआई पर चलता है. कैमरे की बात करें तो रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल और सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल है. कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, जीपीएस, ब्लूटूथ, ऑडियो जैक जैसे स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते हैं.