close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रेडमी नोट 7 प्रो की पहली सेल आज, Airtel और Jio यूजर्स के लिए धांसू ऑफर

48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च हुए शाओमी (Xiaomi) के पहले बजट स्मार्टफोन की पहली सेल 13 मार्च (बुधवार) को होगी. अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आज दोपहर 12 बजे Mi.com, फ्लिपकार्ट और एमआई होम स्टोर से ले सकते हैं.

रेडमी नोट 7 प्रो की पहली सेल आज, Airtel और Jio यूजर्स के लिए धांसू ऑफर

नई दिल्ली : 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च हुए शाओमी (Xiaomi) के पहले बजट स्मार्टफोन की पहली सेल 13 मार्च (बुधवार) को होगी. अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आज दोपहर 12 बजे Mi.com, फ्लिपकार्ट और एमआई होम स्टोर से ले सकते हैं. पिछले दिनों कंपनी ने Redmi Note 7 Pro को दो वेरिएंट में लॉन्च किया था. इसकी लॉन्चिंग के बाद ही काफी लोग इसकी सेल का इंतजार कर रहे थे. शाओमी ने इस स्मार्टफोन को 4 GB और 6 GB रैम वाले दो ऑप्शन में लॉन्च किया है.

दो वेरिएंट में लॉन्च हुआ फोन
फोन के 4 GB रैम के साथ 64 GB की इंटरनल स्टोरेज है और इसकी कीमत 13,999 रुपये है. वहीं 6 GB वाले दूसरे वेरिएंट में 128 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत 16,999 रुपये है. ड्युल रियल कैमरा सेटअप वाले इस फोन में वाटरड्राप स्टाइल डिस्पले नॉच दिया गया है. फोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर है. इसके अलावा आज Redmi Note 7 की भी सेल होगी. इसे दूसरी बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. एक हफ्ते पहले रेडमी नोट 7 की पहली सेल आयोजित की गई थी.

रेडमी नोट 7 प्रो, Xiaomi Redmi Note 7 Pro, Redmi Note 7 Pro, Redmi Note 7 Pro sale, Redmi Note 7 Pro sale offer

स्मार्टफोन का लॉन्च ऑफर
रेडमी नोट 7 प्रो (Redmi Note 7 Pro) को खरीदने पर एयरटेल की तरफ से 'डबल डाटा' ऑफर दिया जा रहा है. एयरटेल की तरफ से चुनिंदा प्री-पेड रिचार्ज पर 100 प्रतिशत ज्यादा डाटा ऑफर किया जा रहा है. एयरटेल की तरफ से कहा गया कि रेडमी नोट 7 प्रो ग्राहकों को 1120 GB तक 4G डाटा और अनलिमिटेड वायस कॉलिंग का फायदा मिलेगा. इसके अलावा जियो प्राइम यूजर्स को डबल डाटा का फायदा देने के लिए शाओमी ने रिलायंस जियो से भी साझेदारी की है. शाओमी का नया स्मार्टफोन नेप्चून ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

Redmi Note 7 Pro के स्पेशिफिकेशन
रेडमी नोट 7 प्रो में 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्पले दिया गया है. नया स्मार्टफोन बिलकुल नए 'Aura Design' के साथ आया है. फोन में क्वालकैम स्नैपड्रैगन 675 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है. फोन का सबसे आकर्षक फीचर इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा है, जिसमें Sony IMX586 इमेज सेंसर लगा हुआ है. इसके अलावा इसमें 5MP का डेप्थ सेंसर है. सेल्‍फी के लिए फोन में 13 MP का फ्रंट कैमरा है. फोन में 4,000 mAh की दमदार बैटरी है.