close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Xiaomi ने लॉन्च किया 32 MP सेल्फी कैमरे वाला Redmi Y3, आकर्षक है कीमत

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) इंडियन मार्केट में बुधवार को नया स्मार्टफोन रेडमी वाई 3 (Redmi Y3) लॉन्च किया है. कंपनी ने Redmi Y3 को दो तरह की रैम वाले वेरिएंट में उतारा है. पहला मॉडल 3GB रैम के साथ 32 GB स्टोरेज वाला है और दूसरा वेरिएंट 4 GB रैम के साथ 64 GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है.

Xiaomi ने लॉन्च किया 32 MP सेल्फी कैमरे वाला Redmi Y3, आकर्षक है कीमत

नई दिल्ली : चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) इंडियन मार्केट में बुधवार को नया स्मार्टफोन रेडमी वाई 3 (Redmi Y3) लॉन्च किया है. कंपनी ने Redmi Y3 को दो तरह की रैम वाले वेरिएंट में उतारा है. पहला मॉडल 3GB रैम के साथ 32 GB स्टोरेज वाला है और दूसरा वेरिएंट 4 GB रैम के साथ 64 GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. रेडमी वाई 3 के 3 GB/ 32 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है. वहीं 4GB/ 64 GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है. इस फोन की खास बात यह है कि फोन में 32 मेगापिक्सल का सुपर सेल्फी कैमरा दिया गया है.

30 अप्रैल से ऑनलाइन मिलना शुरू होगा फोन
शाओमी का नया फोन Mi.com, फ्लिपकार्ट और एमआई होम स्टोर पर 30 अप्रैल से ऑनलाइन मिलना शुरू हो जाएगा. नए स्मार्टफोन पर ग्राहकों के लिए 1120 GB 4G डाटा बेनेफिट का एयरटेल ऑफर है. 32 MP के सुपर सेल्फी कैमरे में ऑटो एचडीआर दिया गया है. Redmi Y3 के रियर में AI ड्युल कैमरा सेटअप है. फोन के बैक में 12 MP का मेन कैमरा और 2 MP का दूसरा कैमरा दिया गया है जिसमें Google लेंस ऑप्शन भी दिया गया है.

6.26 इंच वाली एचडी प्लस डिस्प्ले
फोन में 6.26 इंच वाली एचडी प्लस आईपीएस डिस्पले दी गई है. यह फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ पेश किया गया है. यह बाजार में बोल्ड रेड, एलिगैंट ब्लू और प्राइम ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा. फोन में 4,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है, कंपनी का दावा है फुल चार्ज होने पर इसका 2 दिन का बैकअप है. फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर है.

फोन स्मार्टफोन Andriod 9 Pie पर बेस्ड MIUI 10 पर चलता है. Redmi Y3 स्मार्टफोन में डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ ट्रिपल कार्ड स्लॉट होगा. माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से फोन की स्टोरेज को 512 GB तक बढ़ा सकते हैं.