iPhone 13 की 'नकल' कर Xiaomi लॉन्च करने जा रहा नया Smartphone, फीचर्स जान खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर
Advertisement

iPhone 13 की 'नकल' कर Xiaomi लॉन्च करने जा रहा नया Smartphone, फीचर्स जान खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर

Xiaomi 27 सितंबर को अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज, Xiaomi Civi लॉन्च करने जा रहा है. हालांकि इस सीरीज के पहले स्मार्टफोन के बारे में बहुत जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कंपनी ने टीजर और पोस्टर्स के जरिए कुछ बातें सामने रखी हैं. आइए जानते हैं.. 

Xiaomi Civi Smartphone | Photo Credit: Android Community

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज, Xiaomi Civi लॉन्च करने जा रही है. लॉन्च से पहले शाओमी ने कुछ वीडियोज और पोस्टर्स शेयर किए है जिनसे फैन्स को स्मार्टफोन की डिजाइन के बारे में जानकारी मिल रही है. कर्व्ड डिस्प्ले, एंटी-ग्लेयर बैक और पतली डिजाइन जैसे कई अनोखे फीचर्स से लैस है. आइए जानते हैं.. 

  1. शाओमी ला रहा है नई स्मार्टफोन सीरीज  
  2. नाम है Xiaomi Civi सीरीज 
  3. पहला फोन 27 सितंबर को लॉन्च होगा 
  4.  

Xiaomi Civi सीरीज के फोन की डिजाइन 

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो 2107119DC के मॉडल नंबर वाला एक शाओमी स्मार्टफोन अगस्त में चीन की TENAA लिस्टिंग में देखा गया था. यह माना जा रहा है कि यह Civi सीरीज का पहला फोन हो सकता है. टीजर्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन एक कर्व्ड डिस्प्ले, स्पीकर ग्रिल, प्राइमेरी माइक्रोफोन होल और नीचे की तरफ एक सिम कार्ड स्लॉट के साथ आ सकता है. इस फोन के ऊपरी हिस्से में दूसरा माइक्रोफोन होल, IR ब्लास्टर और एक और स्पीकर ग्रिलर देखा गया है. 

ऐसे करी iPhone 13 की नकल 

गिज्मोचाइना की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन की पैकेजिंग iPhone 13 की तरह हो सकती है. शाओमी भी एप्पल की तरह प्लास्टिक का इस्तेमाल घटाने के लिए पेपर का डिब्बा बना रहा है. साथ ही, ऑनलाइन आई रीटेल बॉक्स की तस्वीरों से यह भी अनुमान लगाया जा सकता है कि शाओमी का यह स्मार्टफोन बन्डल्ड चार्जर के बिना सेल पर जाएगा. ऐसा कहा जा रहा है कि शाओमी इस फोन का एक और वेरीएन्ट निकाल सकता है जो बन्डल्ड चार्जर के साथ आएगा. 
इस नये स्मार्टफोन के फीचर्स क्या होंगे, इस पर से अभी पर्दा नहीं उठाया गया है और इनके बारे में जानने के लिए हमें फोन के लॉन्च होने का इंतजार करना होगा. 

Civi सीरीज के स्मार्टफोन का लॉन्च 

शाओमी ने ये घोषणा कर दी है कि Xiaomi Civi सोमवार, 27 सितंबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च ईवेंट चीन में दोपहर 2 बजे आयोजित होगा और अगर भारतीय समय की बात करें तो यहां के लोग इस ईवेंट में सुबह 11:30 बजे जुड़ सकते हैं.

अब देखना यह है कि शाओमी का नया स्मार्टफोन लीक हुए फीचर्स से कितना मेल खाता है और कॉमपनी अपनी इस नई स्मार्टफोन सीरीज को अपने भारतीय ग्राहकों और फैन्स के लिए कब और किस कीमत में लेकर आती है.  

Trending news