कल भारतीय बाजार में लॉन्च होगा बजट स्मार्टफोन Redmi 7A, जानें फीचर्स
Advertisement

कल भारतीय बाजार में लॉन्च होगा बजट स्मार्टफोन Redmi 7A, जानें फीचर्स

पिछले महीने इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया गया था. टेक ब्लॉगर की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में फास्ट प्रोसेसर, फेसबुक रेडी कैमरा, ज्यादा क्षमता वाली बैटरी जैसे अहम फीचर होंगे.

(फोटो साभार ट्विटर @manukumarjain)

नई दिल्ली: शाओमी (Xiaomi) गुरुवार को भारतीय बाजार में Redmi 7A लॉन्च करने जा रही है. फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की एक्सक्लूसिव सेल लगेगी. इसके अलावा यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और Mi होम स्टोर पर मिलेंगे. उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन में कई अहम बदलाव हो सकते हैं. यह स्मार्टफोन Redmi 6A का सक्सेसर होगा.

पिछले महीने इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया गया था. टेक ब्लॉगर की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में फास्ट प्रोसेसर, फेसबुक रेडी कैमरा, ज्यादा क्षमता वाली बैटरी जैसे अहम फीचर होंगे. साथ ही इसके दो स्टोरेज वेरिएंट हो सकते हैं.

कीमत को लेकर फिलहाल किसी तरह की जानकारी नहीं है, लेकिन कंपनी के इंडिया प्रमुख मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा 34 प्रतिशत बेहतर कैमरा, 37 प्रतिशत बेहतर प्रोसेसर, 13 प्रतिशत बैटरी और 16 प्रतिशत कुछ और बदलाव होने वाला है. वैसे चीन में इस स्मार्टफोन के कीम की बात करें तो 3GB+32GB वेरिएंट की कीमत 6000 रुपये के आसपास है. अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसका डिस्प्ले 5.4 इंच और बैटरी 4000 mAh है.

Trending news