Bigg Boss 16 Abdu Rozik: शाहरुख के बंगले 'मन्नत' के बाहर पहुंचे अब्दु रोजिक, हाथ में पकड़े दिखे विश लिस्ट
Advertisement

Bigg Boss 16 Abdu Rozik: शाहरुख के बंगले 'मन्नत' के बाहर पहुंचे अब्दु रोजिक, हाथ में पकड़े दिखे विश लिस्ट

Abdu Rozik का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में किंग खान के घर के बाहर अब्दु गले में विश लिस्ट लटकाए नजर आए. 

अब्दु रोजिक

Abdu Rozik Shahrukh Khan Fan: 'बिग बॉस 16' में सभी का दिल जीतने के बाद घर से जल्दी बाहर आने वाले अब्दु रोजिक को भारत में फैंस का खूब सपोर्ट मिला. अब्दु भले ही इस शो को जीत नहीं पाए लेकिन घरवालों और आम जनता का दिल जरूर जीत लिया. लेकिन हाल ही में अब्दु रोजिक शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर पहुंच गए. इस दौरान अब्दु के हाथ में एक विश लिस्ट  नजर आई. जिसमें लिखी अब्दु की सारी इच्छाएं तो पूरी हो चुकी है बस एक पूरी नहीं हुई है. अब इसी अधूरी इच्छा को पूरा करने अब्दु किंग खान के घर के बाहर दिखे. अब्दु रोजिक का मन्नत के बाहर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी कार में नजर आए.

रूफ टॉप कार में पहुंचे अब्दु
सोशल मीडिया पर अब्दु रोजिक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि किंग खान के घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा हुआ है. हर कोई 'पठान' फिल्म के क्रेज में डूबा है और किंग खान की एक झलक देखना चाहता है. इसी बीच अब्दु रोजिक अपनी रूफ टॉप कार में मन्नत के बाहर पहुंचे.

 

 

किंग खान के फैन हैं अब्दु
अब्दु को देखते ही वहां पर मौजूद लोग अब्दु के साथ फोटो क्लिक करने लगे. अब्दु भी लगातार पोज देते रहे. इसके बाद अब्दु ने पैपराजी से बात करते हुए कहा कि 'मैं किंग खान का फैन हूं. आई लव शाहरुख खान.' इसके साथ ही अब्दु ने अपनी गले में लटकाई हुई विश लिस्ट को कैमरे के सामने दिखाया. इस विश लिस्ट में अब्दु की सारी विशेज के आगे टिक लगा हुआ था. लेकिन उनकी एक और विश लिखी थी कि वो किंग खान से मिलना चाहते हैं. इसी विश को पूरी करने के लिए वो मन्नत के बाहर पहुंचे.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news