Bigg Boss OTT 2: Salman Khan के शो में हिस्सा लेंगे ये 7 सेलेब्स! नाम की लिस्ट देख पकड़ लेंगे अपना माथा
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: Salman Khan के शो में हिस्सा लेंगे ये 7 सेलेब्स! नाम की लिस्ट देख पकड़ लेंगे अपना माथा

Bigg Boss OTT 2 Contestant: कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन 2 जून से स्ट्रीम होने वाला है. ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) के शो में इस बार हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंस के नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

बिग बॉस ओटीटी 2

Bigg Boss OTT 2 Salman Khan: मेगास्टार सलमान खान एक बार फिर से मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो होस्ट करते हुए नजर आने वाले हैं. 2 जून से बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में सलमान खान (Salman Khan) अपने दबंग अंदाज में सेलेब कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते हुए दिखाई देंगे. ऐसे में सलमान खान के शो के कंटेस्टेंट्स के नाम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो 7 नामों पर कंफर्मेशन की मुहर भी लग गई है. इनमें संभावना सेठ (Sambhavna Seth) से लेकर उमर रियाज (Umar Riaz) तक का नाम शामिल है. आइए, यहां जानते हैं सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट्स को लेकर किन-किन नामों की चर्चा हो रही है. 

कौन-कौन होगा सलमान खान के शो का हिस्सा?

बिग बॉस ओटीटी 2 का टीजर सामने आने के बाद शो के फैंस में खूब एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. अब फैंस को इंतजार है तो उन कंटेस्टेंट्स के नाम का जो इस बार सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss OTT 2) के शो में हिस्सा लेने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी 2 में संभावना सेठ हिस्सा ले सकती हैं. इतना ही नहीं प्रतिज्ञा सीरियल की एक्ट्रेस पूजा गौर (Pooja Gaur), इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के नामों पर भी खूब जमकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. 

बिग बॉस ओटीटी 2 में मचेगा धमाल!

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) को लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं. हालांकि मेकर्स या कंटेस्टेंट्स की तरफ से इसपर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है. बता दें, बिग बॉस ओटीटी का सीजन 1 करण जौहर ने होस्ट किया था लेकिन अबकी बार सलमान खान बतौर होस्ट नजर आने वाले हैं. बिग बॉस ओटीटी 1 की सक्सेस के बाद सीजन 2 को लेकर शो के फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है.

Trending news