Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी के पैरों तले से जमीन खींचेगी सई! कोर्ट में लगाएगी ऐसा इल्जाम एक झटके में छिन जाएगा विराट
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी के पैरों तले से जमीन खींचेगी सई! कोर्ट में लगाएगी ऐसा इल्जाम एक झटके में छिन जाएगा विराट

GHKKPM Latest Episode: 'गुम है किसी के प्यार में' आज एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. पाखी जो कई दिनों से हवा में उड़ रही थी उसे सई का शेरनी वाला रूप दिखने वाला  है. 

गुम है किसी के प्यार में सीरियल

Ghum Hai Kisikey Pyar Meiin Full Episode: 'गुम है किसी के प्यार में' बैक-टू-बैक बड़े ट्विस्ट देखने को मिल रहै हैं. विराट (Neil Bhatt) के प्यार में बौखलाई पाखी (Aishwarya Sharma) की पैरों तले जमीन खींचने की सई (Ayesha Singh) ने तैयारी कर ली है. गुम है किसी के प्यार के लेटेस्ट ट्रैक में हमने देखा है पाखी ने सई और पुलकित के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है कि उन्होंने बिना उसकी परमिशन के उसका गर्भाश्य निकाल लिया है. पाखी (Pakhi and Sai fight) ने साजिश करने के इल्जाम में सई पर केस करती है. पाखी के केस के बाद सई का डॉक्टरी लाइसेंस खतरे में पड़ जाता है. तब पाखी सई के आगे शर्त रखती है कि वह अगर विराट, वीनू और चव्हाण परिवार को छोड़कर नागपुर से चली जाती है तो वह केस वापस ले लेगी. 

सई का दिखेगा शेरनी अवतार! 

वहीं सई (Ayesha Singh Tv Shows) अपना केस सही साबित करने के लिए हाथ-पैर मारती नजर आ रही हैं. गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Key Pyaar Meiin Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सई का केस डॉ. सत्या को सौंप दिया गया है. सत्या के हाथ में केस जाने से सई डबल टेंशन में आ जाती है. सई को लगता है कि सत्या उसका केस जानबूझकर खराब कर देगा. लेकिन ऐसा नहीं होता है सत्या एकबार फिर ईमानदारी दिखाते हुए सई की मदद करने के लिए तैयार होगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Key Pyaar Meiin Upcoming Twist) के अपकमिंग ट्विस्ट में एक बार फिर सई शेरनी बनती दिखाई देगी. सई पाखी (Sai and Pakhi GHKKPM) को सबक सिखाने के लिए उसके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज करा देगी. सई कोर्ट में ऐसा साबित करेगी कि पहली पत्नी के जिंदा होते और बिना तलाक लिए विराट दूसरी शादी नहीं कर सकता है. सई विराट की पहली पत्नी होने का दावा करते हुए उसकी दूसरी शादी को इलीगल साबित करेगी. सई के केस के बाद पाखी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. तब सई शर्त रखेगी कि अगर पाखी अपना केस वापस लेती है तो वह भी उसे माफ करके केस वापस  ले लेगी...! 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news