Pandya Store की 'अनीता' बनीं मम्मी, एक्ट्रेस के घर नन्हीं परी ने लिया जन्म; बेबी की पहली फोटो की शेयर
Advertisement

Pandya Store की 'अनीता' बनीं मम्मी, एक्ट्रेस के घर नन्हीं परी ने लिया जन्म; बेबी की पहली फोटो की शेयर

Shrashti Maheshwari Baby Girl: पंड्या स्टोर (Pandya Store Tv Serial) एक्ट्रेस सृष्टि माहेश्वरी एक नन्हीं परी की मम्मी बन गई हैं. एक्ट्रेस ने गुडन्यूज फैंस के साथ शेयर करते हुए बेबी गर्ल की पहली झलक भी सोशल मीडिया पर दिखाई है.

सृष्टि माहेश्वरी

Shrashti Maheshwari Daughter: टीवी सीरियल पंड्या स्टोर में 'अनीता' का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस सृष्टि माहेश्वरी के घर किलकारियां गूंज गई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस सृष्टि माहेश्वरी 5 जून को एक नन्हीं परी की मां बन गई हैं. सृष्टि (Shrashti Maheshwari Baby Girl) ने बेबी गर्ल की मम्मी बनने के बाद फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर की है. इतना ही नहीं सृष्टि माहेश्वरी ने बेबी की पहली फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है. इसके बाद से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को खूब बधाईयां मिल रही हैं. 

बेटी को पहली बार देख इमोशनल हुईं 'अनिता'!

पंड्या स्टोर की अनीता यानी सृष्टि माहेश्वरी (Shrashti Maheshwari Pandya Store) ने हाल ही में ई-टाइम्स से बात कर अपने मां बबने के एक्सपीरियंस को भी शेयर की है. सृष्टि ने बताया, उनकी डिलीवरी नॉर्मल थी और जब उन्होंने पहली बार अपनी बच्ची को देखा तो उनकी आंखों से आंसू छलक आए थे. एक्ट्रेस ने बताया उनके मन में कई विचार थे. सृष्टि(Shrashti Maheshwari Daughter) ने कहा, जब वह प्रेग्नेंट थीं तब से लेकर अब उसे गोद में लेने तक उनकी पूरी दुनिया बदल गई है. एक्ट्रेस ने बताया हैप्पीनेस के इस बंडल को पाकर वह बहुत खुश हैं. 

fallback

साल 2022 में हुई थी शादी

एक्ट्रेस सृष्टि माहेश्वरी (Shrashti Maheshwari Marriage) ने 19 जून 2022 को बैंगलोर के एक टेक इंजीनियर करण वैद्य से जयपुर में रॉयल अंदाज के साथ सात फेरे लिए थे. फिर एक्ट्रेस सृष्टि माहेश्वरी ने शादी के करीब 6 महीने बाद अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो सृष्टि माहेश्वरी (Shrashti Maheshwari Tv Shows) ने पंड्या स्टोर सीरियल में नेगेटिव किरदार प्ले किया था. इसके अलावा सृष्टि बिग मैजिक बिग फैम, शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड,  दिव्य दृष्टि, राब्ता, थपकी प्यार की जैसे कई सीरियल्स में अपनी अदाकारी का दम दिखा चुकी हैं.

Trending news