Advertisement
photoDetails1hindi

Ankita Lokhande Bold Pics: छोटी सी ड्रेस पहन बिजलियां गिराने निकलीं अंकिता, अंदाज देख दिल से निकली- आह!

Ankita Lokhande Photo: अंकिता लोखंडे टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रही हैं जिनकी इमेज लोगों की नजरों में आज भी संस्कारी बहू और बेटी की है लेकिन उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखकर तो लोगों का मुंह खुला का खुला ही रह गया.

अंकिता लोखंडे का बोल्ड अंदाज

1/5
अंकिता लोखंडे का बोल्ड अंदाज

ऑफ शॉल्डर टॉप और छोटी सी स्कर्ट..आज अंकिता लोखंडे को इस रूप में जिसने भी देखा उनकी आंखें खुली की खुली ही रह गई. हसीना का इतना बोल्ड अंदाज इससे पहले कभी नहीं दिखा. लिहाजा फैंस को एक नजर में देखकर तो अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ.

विक्की जैन संग हुई स्पॉट

2/5
विक्की जैन संग हुई स्पॉट

पति विक्की जैन की बांहों में बांहों में डाल अंकिता ने भी पैपराजी को जमकर पोज दिए और उन्हें बिल्कुल भी निराश नहीं किया. अपने इस लुक को अंकिता ने ईयरिंग्स और सिल्वर हील्स से कम्प्लीट किया और वो अपने इस आउटफिट में काफी कॉन्फिडेंट लग रही थीं.

ग्लैमरस लुक देख उड़े लोगों के होश

3/5
ग्लैमरस लुक देख उड़े लोगों के होश

यूं तो अंकिता पहले भी स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक्स में नजर आ चुकी हैं लेकिन आज से पहले उनका इतना बोल्ड अंदाज कभी नहीं दिखा. जैसे ही अंकिता का ये सुपर हॉट अंदाज पैपराजी के कैमरों में कैद हुआ तो इन तस्वीरों को वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगी.

पवित्र रिश्ता से मिला था फेम

4/5
पवित्र रिश्ता से मिला था फेम

अंकिता को फेम उनके हिट सीरियल पवित्र रिश्ता से मिला था जिसमें उन्होंने काफी सिंपल और घरेलू लड़की का रोल प्ले किया था. आज भी उनकी वही इमेज लोगों के दिलों में बरकरार है लेकिन अब लगता है कि अंकिता अपनी इस इमेज को पूरी तरह से बदलने के मूड में हैं.

2021 में की थी शादी

5/5
2021 में की थी शादी

2021 दिसंबर में अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ घर बसा लिया. मुंबई में इनकी शादी धूमधाम से हुई थी. जिसमें बॉलीवुड और छोटे पर्दे की जानी मानी हस्तियां शामिल हुई थीं. शादी के बाद अंकिता अपने आलीशान घर में शिफ्ट हो चुकी हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़