Roadies 19: क्या? अब एमटीवी के रोडीज में पहुंचे 'शार्क' अशनीर ग्रोवर, मचा इंटरनेट पर बवाल!
Advertisement

Roadies 19: क्या? अब एमटीवी के रोडीज में पहुंचे 'शार्क' अशनीर ग्रोवर, मचा इंटरनेट पर बवाल!

Ashneer Grover Roadies 19: एमटीवी रोडीज 19 का नया प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है. जहां प्रोमो में एक तरफ रिया चक्रवर्ती, प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी का बवाल देखने को मिल रहा है तो दूसरी तरफ अशनीर ग्रोवर का रोडीज प्रोमो में दिखना बवाल मचा रहा है. 

अशनीर ग्रोवर

Roadies 19 Promo Video: एमटीवी रोडीज 19 कर्म या कांड का प्रोमो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गया है. रोडीज सीजन 19 को लेकर मेकर्स किसी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं इसलिए प्रोमो वीडियो में शार्क टैंक के एक्स जज और भारत पे के फॉर्मर एमडी और को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) भी नजर आ रहे हैं. अशनीर ग्रोवर को रोडीज 19 में देख सोशल मीडिया पर लोग शॉकिंग रिएक्शन दे रहे हैं. 

रोडीज 19 प्रोमो में अशनीर ग्रोवर की एंट्री ने चौंकाया!

रोडीज 19 के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover Raodies 19) की एंट्री ने लोगों को हैरान करके रख दिया है. प्रोमो वीडियो में अशनीर कहते दिख रहे हैं, 'भीख ही मांग रहा है ना, भाई ले लो मेरे को...' अशनीर का यह स्टेटमेंट देख लोगों का ऐसा मानना है कि भारत पे के पूर्व एमडी और को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर अब रोडीज में गैंग लीडर बन गए हैं. रोडीज 19 प्रोमो में अशनीर की एंट्री ने शो को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट चार गुना कर दी है, हर कोई देखना चाहता है कि आखिर अशनीर शो में क्या नया बवाल करने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

रिया चक्रवर्ती का हुआ प्रिंस नरूला से झगड़ा!

रोडीज 19 कर्म या कांड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. प्रोमो वीडियो में गैंग लीडर्स के बीच ही बवाल देखने को मिल रहा है, वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), प्रिंस नरूला (Prince Narula) से गुस्से में कहती दिख रही हैं- आवाज नीचे...वहीं गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) भी अपनी नाराजगी दिखाते हुए कहते हैं, मैं शो छोड़कर चला जाऊंगा और अपनी जैकेट उतार देते हैं...! रोडीज 19 में सोनू सूद (Sonu Sood), रिया चक्रवर्ती, गौतम गुलाटी, प्रिंस नरूला और अशनीर ग्रोवर कंटेस्टेंट्स की खूब क्लास लेते हुए नजर आने वाले हैं.

Trending news