Rubina Dilaik ने दी गुडन्यूज, खास अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कंफर्म की प्रेग्नेंसी
Advertisement
trendingNow11874043

Rubina Dilaik ने दी गुडन्यूज, खास अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कंफर्म की प्रेग्नेंसी

Rubina Dilaik Pregnant: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपनी प्रेग्नेंसी कंफर्म कर दी है. एक्ट्रेस ने खास अंदाज में पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर की है.

रुबीना दिलैक

Rubina Dilaik Baby: छोटी बहू फेम एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने फैंस के साथ एक बड़ी गुडन्यूज शेयर की है. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें बीते दिनों से सोशल मीडिया पर जोर-शोर से वायरल हो रही थीं, जिन्हें रुबीना दिलैक ने खास अंदाज में कंफर्म कर दिया है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Pregnancy) ने पति अभिनव शुक्ला के साथ एक यॉर्ट पर समंदर के बीच पोज करते हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. रुबीना ने बेबी बंप की तस्वीरों के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. 

रुबीना ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Instagram) ने गुडन्यूज शेयर करते हुए लिखा- 'जब डेट करना शुरू किया तो वादा किया था कि दुनिया साथ में एक्सप्लोर करेंगे, फिर शादी हुई और अब हम एक परिवार के तौर पर ऐसा करेंगे. जल्द ही एक छोटे ट्रैवलर का स्वागत करने जा रहे हैं!' रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Photos) के इस खुशखबरी वाले पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस ने बधाईयों का तांता लगा दिया है. 

विदेश में वैकेशन मना रहा है कपल

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Husband) फिलहाल कैलिफॉर्निया में पति अभिनव शुक्ला के साथ वैकेशन मना रही हैं. एक्ट्रेस बीते कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों की झलक फैंस के साथ शेयर कर रही थीं. साथ ही साथ वह इस बात का भी ध्यान रख रही थीं कि वह अपना बेबी बंप फोटो और वीडियोज में छिपाकर रखें. लेकिन नेटीजन्स की नजरें खूब तेज होती हैं, एक्ट्रेस के लाख छिपाने पर भी फैंस ने परख लिया था कि रुबीना प्रेग्नेंट हैं और बेबी बंप छिपा रही हैं. लगातार प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल होने के बाद अब एक्ट्रेस ने खुद इनपर खूबसूरत अंदाज में मुहर लगा दी है. 

रुबीना दिलैक का वर्कफ्रंट

रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने 'छोटी बहू', 'पुर्न विवाह', 'सास बिना ससुराल' जैसे कई सीरियल में काम किया है. साथ ही एक्ट्रेस 'बिग बॉस सीजन 14' की विनर रह चुकी हैं. रुबीना ने 'अर्ध' नाम की फिल्म में भी काम है. 

Trending news