Guess Who: बॉयकट बाल में खड़ी ये लड़की है टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस! कपड़ों को लेकर अक्सर होती हैं ट्रोल
Advertisement

Guess Who: बॉयकट बाल में खड़ी ये लड़की है टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस! कपड़ों को लेकर अक्सर होती हैं ट्रोल

Bold TV Actress: यह जो फोटो आप देख रहे हैं, वो एक बेहद पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस की है और इस हसीना को इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस भी कहा जाता है! बचपन की इस फोटो में इन्हें पहचानना बहुत मुश्किल है, आइए जानते हैं ये कौन है..

Guess Who: बॉयकट बाल में खड़ी ये लड़की है टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस! कपड़ों को लेकर अक्सर होती हैं ट्रोल

Bold Nia Sharma Childhood Photo: टीवी इंडस्ट्री के कलाकार की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है! ऐसी कई सारी एक्ट्रेसेस और एक्टर्स हैं जिनको अपने टीवी सेट्स पर देखने के लिए लोग हमेशा बेताब रहते हैं और उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी उन्हें फॉलो करते हैं. हम आज आपको ऐसी ही एक हसीना की फोटो दिखा रहे हैं जो आज तो टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, लेकिन बचपन में उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता है कि बड़े होकर ये इतनी ग्लैमरस हो जाएंगी. इस फोटो में एक्ट्रेस के बाल भी लड़कों की तरह कट हैं और उनका चेहरा देखकर भी उनको पहचानना बहुत मुश्किल है. अगर आप अब तक नहीं पहचान पाए हैं कि फोटो में कौन सी एक्ट्रेस है तो आइए आपको बताते हैं... 

बॉयकट बाल में खड़ी ये लड़की है टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस!

पिंक टॉप पहने, बॉयकट बालों में खड़ी ये लड़की कौन सी टीवी एक्ट्रेस है क्या आप पहचान पाए हैं? अगर नहीं तो आपको बता दें कि फोटो में निया शर्मा (Nia Sharma) है. अपने बोल्ड कपड़ों और एजी फैशन सेंस के लिए फेमस यह हसीना बचपन में ऐसी लगती थीं. हेयरस्टाइल और चेहरा, दोनों में इतना बदलाव है कि इन्हें पहचानना काफी मुश्किल है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

हसीना कपड़ों के कारण होती हैं ट्रोल

आपको पता ही होगा कि निया शर्मा (Nia Sharma) काफी बोल्ड हैं और इसका प्रूफ एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट है. निया शर्म अपनी तस्वीरों और वीडियोस में जिस तरह के कपड़े पहनती हैं, जहां कई लोग उनकी तारीफ करते हैं, वहीं ज्यादातर लोग उनका मजाक उड़ाते हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत ट्रोल भी किया जाता है. 

'एक हजारों में मेरी बहना है' जैसे टीवी सीरियल्स करने के साथ-साथ निया 'खतरों के खिलाड़ी' और 'झलक दिखला जा' जैसे रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news