Tejasswi Prakash ने कैमरे पर बदले कपड़े! Karan Kundrra की गर्लफ्रेंड के नए वीडियो से मच गया बवाल
Advertisement

Tejasswi Prakash ने कैमरे पर बदले कपड़े! Karan Kundrra की गर्लफ्रेंड के नए वीडियो से मच गया बवाल

Bigg Boss की विनर रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है. तेजस्वी ने इस वीडियो में कैमरे पर ही कपड़े बदल लिए हैं...

Tejasswi Prakash ने कैमरे पर बदले कपड़े! Karan Kundrra की गर्लफ्रेंड के नए वीडियो से मच गया बवाल

Bold Video Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्टर कारण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड (Karan Kundrra Girlfriend), तेजस्वी ने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज और वीडियो पोस्ट की हैं जिन्हें पसंद भी किया जाता है. टेजस्वी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वड़ियों पोस्ट किया है जिसमें एक्ट्रेस ने कैमरे पर ही कपड़े बदले हैं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. आइए एक नजर डालते हैं कि इस वीडियो में ऐसा क्या हो रहा है, तेजस्वी ने कैमरे पर किस तरह कपड़े बदले हैं... 

Karan Kundrra की गर्लफ्रेंड के नए वीडियो से मच गया बवाल

जैसा कि हमें आपको अभी बताया, तेजस्वी ने या वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ तैयार होने के लिए बैठी हुई हैं. इस समय तेजस्वी ने नॉर्मल कपड़े नहीं पहने हैं, वो बस एक चेंजिंग गाउन पहनकर अपनी मेकअप चेयर में बैठी हुई हैं. तेजस्वी ने इस वीडियो में करीना कपूर के एक गाने को माइम किया है. 

Tejasswi Prakash ने कैमरे पर बदले कपड़े! 

तेजस्वी, ओ मेकअप गाउन में बैठी हुई थीं, अचानक, कैमरे के सामने अपने हाथ घुमाती हैं और उनके कपड़े चेंज हो चुके होते हैं. तेजस्वी इसके बाद कैमरे पर पर्पल कलर के हाई-स्लिट गाउन में नजर आ रही थीं और इसका नेक भी काफी बोल्ड था. दरअसल तेजस्वी ने एक ट्रान्जिशन रील बनाई है जिसमें वो 'कभी खुशी कभी गम' के गाने 'यू आर माइ सोनिया' के लिरिक्स बोल रही हैं. 

एक्ट्रेस ने खुद को दी इतनी रेटिंग 

वीडियो में इस गाने का वो हिस्सा है जिसमें करीना को रेटिंग दी जाती है- 'आउट ऑफ टेन आइ गिव हर नाइन..' यही रेटिंग तेजस्वी ने खुद को दी है और फिर टाइट गाउन में पोज किया है. अपने कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है कि वो वैसे तो खुद को 10 की रेटिंग देना चाहती थीं लेकिन कोई बात नहीं.. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news