Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो को Urfi Javed की ‘ना’, इस वजह से ठुकराया इतना बड़ा ऑफर!
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो को Urfi Javed की ‘ना’, इस वजह से ठुकराया इतना बड़ा ऑफर!

Urfi Javed Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी टीवी की चर्चित रियलिटी शो है जिसका हिस्सा हर कोई बनना चाहता है. लेकिन खबर है कि उर्फी जावेद ने रोहित शेट्टी के शो को ना कह दी है जिसके पीछे एक खास वजह भी बताई जा रही है.

 

उर्फी जावेद

Urfi Javed News: बिग बॉस सीजन 16 के खत्म होते ही अब खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13) खूब चर्चा में है. जल्द ही शो की शूटिंग शुरू होने वाली है लिहाजा कंटेस्टेंट को लेकर आ रही डिटेल्स को लोग बड़े चाव से पढ़ रहे हैं. इस बार खबर जोरों पर रही कि उर्फी जावेद भी शो का हिस्सा होंगी और खतरनाक स्टंट करती हुई दिखेंगीं लेकिन अब रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो को ठुकरा दिया है. 

शो को लेकर नहीं बनी बात
उर्फी के करीबी का दावा है कि काफी समय से उनकी खतरों के खिलाड़ी 13 के मेकर्स से बातचीत हो रही थी और खुद उर्फी भी इस शो का हिस्सा बनना चाहती थीं. लेकिन ये नहीं हो रहा है और इसके पीछे एक खास वजह भी है. वो वजह है उर्फी का किसी और बड़े प्रोजेक्ट लिए पहले से कमिट होना. जी हां....कहा जा रहा है कि उर्फी जावेद ने पहले ही किसी और प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी थी जिसके कारण वो चाहकर भी खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा नहीं बन पा रही हैं. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो उर्फी के ऑफिशियल स्टेटमेंट के बाद ही पता चल पाएगा.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

खतरों के खिलाड़ी में भले ही उर्फी की एंट्री ना हो लेकिन वो स्पिलिट्सविला में नजर आ चुकी हैं. जहां उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी. वहीं अब वो किस प्रोजेक्ट के लिए खतरों के खिलाड़ी जैसे शो को छोड़ रही हैं ये भी फैंस जानना चाहते हैं जिसका खुलासा खुद उर्फी जल्द ही करने वाली हों.  

केपटाउन में होगी शूटिंग 
कहा जा रहा है कि हर सीजन की तरह इस बार भी केपटाउन में सभी कंटेस्टेंट को लेकर जाया जाएगा और वहीं पर इसकी शूटिंग भी होगी. जल्द ही सभी फाइनल कंटेस्टेंट रवाना होने वाले हैं जिसके 1 महीने तक शूटिंग चलेगी. वहीं 17 जुलाई से शो को ऑन एयर किए जाने की खबर है जो हर वीकेंड टेलीकास्ट होगा.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news