Youtuber Armaan Malik: दोनों बीवियों ने खरीदा ‘सोने का पालना’, तीन बच्चों के पिता बनने वाले हैं अरमान!
Advertisement

Youtuber Armaan Malik: दोनों बीवियों ने खरीदा ‘सोने का पालना’, तीन बच्चों के पिता बनने वाले हैं अरमान!

Youtuber Armaan Malik Video: सोशल मीडिया स्टार बन चुके यूट्यूबर अरमान मलिक काफी चर्चा में रहते हैं. पहले दो-दो शादियां, फिर एक साथ दोनों बीवियों की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में रहे अरमान मलिक अब बच्चों के लिए ‘सोने का पालना’ खरीदकर सुर्खियों में हैं.  

अरमान मलिक

Youtuber Armaan Malik New Video: यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं वो पिता बनने जा रहे हैं लिहाजा उनके घर पर इसकी तैयारियां खूब देखी जा रही हैं. घर पर नए बेबीज की जरूरत का सामान भी खरीदा जाने लगा है और उनकी बीवियों कृतिका और पायल ने कुछ ऐसा खरीद लिया है जिसे देख फैंस भी हैरान रह गए हैं. कृतिका और पायल ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि उन्होंने बच्चों के लिए ‘सोने का पालना’ मंगाया है.  

सोने का पालना देख फैंस हैरान 
जो नया व्लॉग यूट्यूब पर शेयर किया गया है उसमें कृतिका और पायल दोनों ही होने वाले बच्चों के लिए की गई शॉपिंग दिखा रही हैं. उन्होने कुछ बैग्स ऑनलाइन मंगाए हैं जिसके बारे में बात करते हुए दोनों बताती हैं कि ये उन्होंने दिल्ली और चंडीगढ़ से नहीं बल्कि साउथ इंडिया से मंगवाया है. इसके बाद वो स्पेशली बच्चों के लिए मंगवाए गए खास पालने को दिखाती हैं जो बेहद ही खूबसूरत है. इस झूले का स्टैंड गोल्डन कलर का नजर आ रहा है. अब ये सिर्फ गोल्डन कलर है या फिर ये झूला वाकई सोने से बना है ये फिलहाल कन्फर्म नहीं है लेकिन इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि ये सोने का झूला है.

3 बच्चों के पिता बनेंगे अरमान मलिक
अरमान मलिक की दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट हैं. कृतिका मलिक जहां सिंगल बच्चे को जन्म देंगीं तो वहीं पायल जुड़वां बच्चों की मां बनने जा रही हैं. यानि इस तरह घर में तीन बच्चे आ रहे हैं. कृतिका की ये नेचुरल प्रेग्नेंसी है तो वहीं पायल आईवीएफ तकनीक से मां बनने जा रही हैं. हालांकि वो पहले से ही एक बेटे की मां हैं. इनकी डिलीवरी डेट अब नजदीक है लिहाजा इन्होंने पूरी तैयारी अभी से करनी शुरू कर दी है. हाल ही में दोनों की गोदभराई की वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रही थी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news