Travel के हैं शौकिन तो आज ही ले आएं ये ईयरबड्स, फीचर्स जान रह जाएंगे हैरान

सोनी के नए वायरलेस ईयरबड्स में काफी सारे ऐसे फीचर्स हैं जो खास हैं इसका सबसे बेहतरीन फीचर नॉइज कैंसलेशन है. 

Travel के हैं शौकिन तो आज ही ले आएं ये ईयरबड्स, फीचर्स जान रह जाएंगे हैरान
फाइल फोटो

नई दिल्ली: वायरलेस ईयरबड्स का अपना एक अलग ट्रेंड चला आ रहा है. जो भी लोग ट्रेवलिंग के खासे शौकीन होते हैं उन सभी के पास एक पेयर तो इन ईयरबड्स का मिल ही जाता है. ब्लूटूथ के इस युग में वायरलेस इयरफोन्स का होना कहीं भी वरदान से कम नहीं है. अगर आप भी इस लिस्ट में शामिल हैं तो आज ही वायरलेस ईयरबड्स लेना न भूलें। इन इयरफोन्स को लेने के बाद न आपको इसके वायर के उलझने की चिंता करनी पड़ेगी और न ही आपके बैगपैक में इसे ढूंढने की. तो आज हम लाएं हैं आपके लिए ऐसे ही कुछ बेहतरीन ईयरबड्स जो आपकी जर्नी को और भी आसान बना देंगे... 
 
सोनी WF-1000XM3 ईयरबड्स
सोनी के नए वायरलेस ईयरबड्स में काफी सारे ऐसे फीचर्स हैं जो खास हैं इसका सबसे बेहतरीन फीचर नॉइज कैंसलेशन है. अगर आप फ्लाइट या ट्रैन में अक्सर ट्रेवल करते हैं और बाहर से आ रहा शोर आपको परेशान कर देता है तो ये सोनी के वायरलेस ईयरबड्स आपके लिए हैं. आपकी लंबी यात्रा के लिए इसकी पावरपैक्ड बैटरी बेहद खास है. इसकी बैटरी आप एक बार में 8 घंटे के लिए चार्ज कर सकते हैं. इसके अलावा आपको एक चार्जिंग केस भी मिलता है जो 24 घंटे तक के लिए आपके ईयरबड्स को चार्ज रख सकता है.

पावरबीट्स प्रो वायरलेस हेडफोन्स
मार्केट में बिल्कुल नए आए बीट्स ईयरबड लगाने पर आपको पसीने जैसी समस्याओं को सामना नहीं करना पड़ेगा. इस हेडफोन में आपको ओवर-द-इयर हुक भी मिलता है. फिर चाहे अब आप चाहें जितना भागें या मिड फ्लाईट में अपना स्वेटर उतारें ये हेडफोन आपको बिल्कुल नहीं छोड़ने वाले. इस हेडफोन में बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ ही एक अच्छा बैटरी बैकअप भी मिलता है. इसमें एप्पल कनेक्टिविटी की भी सुविधा दी गई है. Powerbeats को एक iPhone केबल के साथ चार्ज किया जा सकता है,

Jabra Elite Active 65t
अंतरराष्ट्रीय स्पीकर बनाने वाली कंपनी जाबरा ने 2020 में ग्राहकों को लुभाने के वास्ते Jabra Elite Active 65t नाम से अपना नया प्रोड्क्ट निकाला है. इसे जिम जाने, दौड़ने या किसी भी तरह के वर्कआउट के लिए उपयुक्त बताया गया है. तो जिन भी लोगो को ट्रेक पर जाना हो या कोई भी ऐसी एडवन्चर एक्टिविटी करनी हो तो ये प्रोडक्ट बेशक आपके लिए है. प्रोफेशनल लुक के बावजूद ये सामान्य इस्तेमाल के लिए भी काफी बेहतर बताए जा रहे हैं. बता दें कि ये ईयरबड मोशन सेंसर से लैस हैं. ये इयर बड्स आपकी दिन भर की गतिविधियों को ट्रैक कर सकता है. कंपनी ने इसे डस्टप्रूफ और वाटरप्रूफ भी बनाया है.

Apple Airpods
अगर आप आइफोन इस्तेमाल करते हैं तो फिर Apple Airpods आपके लिए हैं. इस वक्त आइफोन के एयरपॉड्स काफी प्रचलित भी हैं. डूअल बीमफॉर्मिंग माइक्रोफोन होने की वजह से ये आसपास के शोर को रोक कर बेहद शानदार साउंड देता है. इसके अलावा क्विक चार्जिंग तकनीक की वजह से भी काफी सही गैजेट्स माने जाते हैं. तो जब भी घुमने का इंस्टेंट प्लान हो तो फटाफट चार्ज कर आप ये एयरबड्स अपने साथ ले जा सकते हैं. लेकिन मंहगे होने की वजह से अभी भी ये आम लोगों की पहुंच से दूर ही नजर आते हैं.