Royal Enfield से घूम सकते हैं देश की ये खूबसूरत जगह, IRCTC का खास टूर पैकेज दे रहा मौका

Enigmatic Meghalaya Adventure Package: ये यात्रा 6 रातों और सात दिन की होगी. आप यहां अकेले भी ट्रैवल कर सकते हैं और दो लोग भी जा सकते हैं. ट्रिप 13 नवंबर से 19 नवंबर तक के लिए होगी. 

Royal Enfield से घूम सकते हैं देश की ये खूबसूरत जगह, IRCTC का खास टूर पैकेज दे रहा मौका

नई दिल्ली: नॉर्थ ईस्ट के राज्यों में जाकर वहां के खूबसूरत गांवों में घूमना हर टूरिस्ट का सपना होता है. देश में मेघालय (Meghalaya) पर्यटकों का सबसे पसंदीदा टूरिस्ट डेस्टिनेशन है और आईआरसीटीसी (IRCTC) आपके लिए एक खास टूर पैकेज लेकर आया है, जिसमें आप Royal Enfield बाइक के जरिए मेघालय की खूबसूरत जगहों पर घूम सकते हैं. इस पैकेज को 'Enigmatic Meghalaya Adventure Package' नाम दिया गया है. 

13 नवंबर से 19 नवंबर तक होगी ट्रिप

ये यात्रा 6 रातों और सात दिन की होगी. आप यहां अकेले भी ट्रैवल कर सकते हैं और दो लोग भी जा सकते हैं. इस ट्रिप के दौरान आप रास्ते में शिलॉन्ग और चेरापून्जी जैसी जगहों से होकर गुजरेंगे. ये ट्रिप 13 नवंबर से 19 नवंबर तक के लिए होगी. 

IRCTC की ऑफिशियल वेबसाइट से करा सकते हैं बुकिंग

मेघालय ट्रिप के लिए बुकिंग आप IRCTC की ऑफिशियल वेबसाइट से करा सकते हैं.  इस ट्रिप का सबसे मुख्य आकर्षण रॉयल इनफिल्ड मोटरसाइकिल है, जो आपको यात्रा के लिए उपलब्ध कराई जाएगी. शुरुआत में 10 लोगों को इस पैकेज के तहत यात्रा के लिए चुना जाएगा. रहने और खाने की व्यवस्था इसमें शामिल होगी. वहीं जिन जगहों पर होटल नहीं होंगे. वहां पर्यटकों को कैम्पिंग फैसिलिटी उपलब्ध कराई जाएगी. 

इतना होगा किराया

इस टूर पैकेज में एक व्यक्ति के लिए आपको 44, 640 रुपये देने होंगे. वहीं दो लोगों के लिए 38, 320 रुपये देने होंगे. 

ये यात्रा गुवाहाटी से शुरू होगी. मोटरसाइकिल के लिए फ्यूल भी आपको प्रोवाइड कराया जाएगा.  Riders और pillion riders को हेलमेट, नी गार्ड्स, राइडिंग ग्लव्स, राइडिंग जैकेट्स और दूसरे सेफ्टी गैजेट्स भी उपलब्ध कराए जाएंगे. वहीं राइडर्स के साथ साथ एक मल्टी यूटिलिटी ​व्हिकल भी चलेगा, जो इमरजेंसी में बाइक राइडर्स को असीस्ट करेगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.