'फ्यूचर पास' के जरिए समुंदर के सुहाने सफर का लें आनंद, जलेश क्रूज ने दिया 25% बचत का ऑफर

भारत के पहले प्रीमियम क्रूज जलेश ने 'फ्यूचर पास' की सुविधा शुरू की है, जिसके तहत आप बुकिंग अभी कर सकते हैं और यात्रा अपनी सुविधानुसार 31 अगस्त, 2021 तक कभी भी कर सकते हैं.

'फ्यूचर पास' के जरिए समुंदर के सुहाने सफर का लें आनंद, जलेश क्रूज ने दिया 25% बचत का ऑफर
जलेश क्रूज

मुंबई: भारत के पहले प्रीमियम क्रूज जलेश ने 'फ्यूचर पास' की सुविधा शुरू की है, जिसके तहत आप बुकिंग अभी कर सकते हैं और यात्रा अपनी सुविधानुसार 31 अगस्त, 2021 तक कभी भी कर सकते हैं. इतना ही नहीं, यदि आप इस पास को 30 जून, 2020 से पहले बुक करते हैं तो आपको 25% की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी.

एक स्टडी के मुताबिक, कोरोना संकट के कारण कई ग्राहकों ने अपनी हॉलीडे ट्रिप कैंसल कर दी है लेकिन ट्रैवल करने की उनकी इच्छा अभी समाप्त नहीं हुई है. टूरिज्म सेक्टर के पास अपने ग्राहकों को फिर से जोड़ने का यह एक सुनहरा मौका है, खास कर उन यात्रियों के साथ जिन्होंने अपनी यात्रा या तो रद्द कर दी है या फिर बुकिंग रोक दी है. कोरोना संकट के बाद लोग छुट्टियां मनाने के लिए नई जगहों की तलाश भी कर सकते हैं और ऐसे में जलेश क्रूज के नए डेस्टिनेशंस उनके लिए मददगार साबित होंगे.

नए ऑफर के बारे में जानकारी देते हुए जलेश क्रूज के सेल्स एवं मार्केटिंग डायरेक्टर विजय केसवन (Vijay Kesavan) ने बताया, "भविष्य में यात्रा की अनिश्चितता के चलते, हमने 'फ्यूचर पास' की सुविधा शुरू की है, जिसके तहत ग्राहक बुकिंग अभी कर सकते हैं और यात्रा का लुत्फ बाद में उठा सकते हैं. इस ऑफर के जरिए, यात्री अपनी सुविधा के अनुसार यात्रा तिथि में बदलाव कर सकते हैं."

जलेश क्रूज के प्रेसिडेंट एवं सीईओ जुर्गेन बैलोम (Jurgen Bailom) का कहना है, "जलेश क्रूज में सुरक्षा और साफ-सफाई का खास ख्याल रखा जाता है. इस क्रूज में अतिथियों को जिंदगीभर याद रहने वाला अनुभव मिलेगा. 'कर्णिका' में हमेशा घर से जैसा अनुभव महसूस होगा. हम ग्राहकों का स्वागत करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं."
जलेश क्रूज द्वारा दिए जा रहे यात्रा के कई विकल्पों में से यात्री किसी को भी चुन सकते हैं. वे भारत में गोवा, दीव, लक्षद्वीप के साथ-साथ श्रीलंका में कोलंबो, गाले और त्रिकोमाली का भी विकल्प चुन सकते हैं.

इसके अलावा 'कर्णिका' पर ढेर सारे लजीज व्‍यंजन, एंटरटेनमेंट के साथ क्रूज पर ऑन-बोर्ड कई आकर्षक सुविधाएं उपलब्‍ध हैं. जिंदगी की आपाधापी के बीच समुंदर के बीच क्रूज पर इनका आनंद लेते हुए आप घूमने की नई खूबसूरत जगहों को तलाश सकते हैं. ऑन-बोर्ड यात्रियों के लिए ब्रॉडवे शो, Burlesque performances, कैसिनो, म्‍यूजिक, डांस नाइट, मूवी स्‍क्रीनिंग और एडवेंचर एक्टिविटीज का खासा इंतजाम किया गया है. इसमें बच्‍चों और बुजुर्गों के लिए अलग से मनोरंजन के खास प्रबंध किए गए हैं.

ये भी देखें-

ऐसे बुक करें फ्यूचर पास

फ्यूचर पास बुक करने के लिए, ट्रैवलर्स को कैटेगरी का चयन करना होगा. इसके अलावा, यात्री को कैबिन संख्या के साथ-साथ क्रूज में बिताई जाने वाली नाइट्स की संख्या का भी चुनाव करना होगा. इस ऑफर के बारे में और अधिक जानकारी के लिए, आप https://jaleshcruises.com/offers/Future-Pass पर लॉगिन कर सकते हैं या 1800 266 8927 पर कॉल करके ट्रैवल एक्सपर्ट से बात कर सकते हैं.

बेहद भव्य है जलेश क्रूज

जलेश क्रूज भारत के पहले प्रीमियम क्रूज 'कर्णिका' के मालिक और ऑपरेटर हैं. इस क्रूज में बच्चों के मनोरंजन का भी विशेष इंतजाम है. इस क्रूज को खासकर भारतीय यात्रियों के ध्यान में रखकर तैयार किया गया है, जिससे वे समुंदर के बीच भारतीय और विदेशी संस्कृति का एक साथ आनंद उठा सकें. पैसेंजर की सुरक्षा के लिए, जलेश क्रूज विश्वस्तरीय स्तरीय मानकों के अनुरूप वैसल की सफाई रखता है. पूरे क्रूज को खूबसूरत पेटिंग और तस्वीरों से सजाया गया है. ट्रैवलर के लिए सेनेटाइजर और टेंपरेचर स्क्रीनिंग की व्यवस्था भी की गई है.