close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिजनेस टाइकून ल्यूक रॉबर्ट ने बेच दी सारी संपत्ति, पार्टनर मैडिसन के साथ कर रहे हैं Travel

ल्यूक रॉबर्ट हेसलर और मैडिसन बर्क सही मायने में इस पीढ़ी के लिए कुछ ऐसा कर रहे हैं जो आज की दुनिया में बहुत अवास्तविक था, जो अपने जूनून को पूरा भी करता है.

बिजनेस टाइकून ल्यूक रॉबर्ट ने बेच दी सारी संपत्ति, पार्टनर मैडिसन के साथ कर रहे हैं Travel
ल्यूक रॉबर्ट हेस्लर (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: ल्यूक हेस्लर ने बहुत कम उम्र में अपनी जबरदस्त बिजनेस सेंस से खूब पैसा कमाया जिसने उन्हें दुनिया में फेमस बिजनेसमैन की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया. प्रोफेशनली इतना सफलता पाने ल्यूक की जिंदगी में मैडिसन बर्क की एंट्री हुई. मैडिसन बर्क एक ऐसी महिला ने जिन्हें एडवेंचर और ट्रैवल का बहुत शौक है. ल्यूक और मैडिसन को एक-दूसरे से मिलकर एहसास हुआ कि दोनों मेड फार इच अदर हैं. इस कपल ने मिलकर अपनी सारी संपत्ति को बेचने का फैसला लिया और अब अपने ट्रैवल के सपने को पूरा करने के लिए निकल पड़े हैं. 

ल्यूक रॉबर्ट हेसलर और मैडिसन बर्क सही मायने में इस पीढ़ी के लिए कुछ ऐसा कर रहे हैं जो आज की दुनिया में बहुत अवास्तविक था, जो अपने जूनून को पूरा भी करता है. इस जोड़ी ने अपने ट्रैवलिंग के जुनून को पूरा करने के लिए आने वाले सभी बाधाओं को पार किया है. खानाबदोश जीवन ने इस जोड़ा को इस स्तर तक आकर्षित किया कि ल्यूक और मैडिसन ने अपने जीवन के रोमांच को शुरू करने के लिए अपनी संपत्तियों को बेचने से पहले भी संकोच नहीं किया. 

Travel: 18वीं सदी के इस महल में हुई प्रियंका के जेठ की शादी, एक दिन का खर्च 5 लाख

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

I @madie_burke

A post shared by Luke Hessler  (@luke_hessler) on

यह जोड़ी हमेशा से ट्रैवलिंग करना ही पसंद करता रहा. इन एडवेंचर्स के दीवाने कई देशों की यादों को बनाने के लिए जगह-जगह की यात्रा की. ल्यूक और मैडिसन ने कई देशों जैसे ब्राजील, कनाडा, अर्जेंटीना, फ्रांस, बर्लिन, मैक्सिको और कई और देशों का दौरा किया है और दोनों अगले वर्ष भारत और चीन के दौरे पर जाने के लिए तैयार हैं. यह जानकर वाकई हैरानी होगी की कि ल्यूक और मैडिसन ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और ना कभी पीछे हटे.