X

Karwa Chauth: करवा चौथ पर पार्टनर संग घूमने का हो प्लान, तो इन जगहों पर करें चांद का दीदार

भारत में करवा चौथ (Karwa Chauth) ऐसा त्योहार है जिसका शादीशुदा महिलाएं सालभर बेसब्री से इंतजार करती हैं. करवा चौथ (Karwa Chauth) के दिन महिलाएं दिनभर बिना अन्न-जल के पति की लंबी उम्र के लिए उपवास रखती हैं. पति के लिए भी ये दिन खास होता है. वे अपनी पत्नी को इस दिन इंप्रेस करने और अपने प्यार का इजहार के लिए रोमांटिक गिफ्ट और कई सरप्राइज देते हैं. अगर आप भी अपनी पत्नी को खुश करने के लिए सरप्राइज देना चाहते हैं तो आप उन्हें रोमांटिक डेस्टिनेशन पर ले जा सकते हैं. चलिए जानते हैं किन जगहों पर आप रोमांटिक पल बिता सकते हैं.

मनाली

1/6
मनाली

वीकेंड और करवा चौथ दोनों ही मनाली हिल स्टेशन जाने का सबसे अच्छा बहाना हो सकते हैं. मनाली में आप वादियों के सर्द मौसम में अपने रोमांटिक पलों को संजो सकते हैं.

जयपुर

2/6
जयपुर

दिल्ली से सिर्फ छह घंटे की दूरी पर ऐसी खूबसूरत जगह है जहां आप करवा चौथ के मौके पर जा सकते हैं. जयपुर खूबसूरत किलों और नक्काशियों से भरा हुआ है. यहां के खूबसूरत और लग्जरी होटल में विशेष आतिथ्य सत्कार होता है जो कि आपको स्पेशल महसूस करवाएगा. आप अपने पार्टनर के साथ करवा चौथ के मौके पर यहां खूबसूरत समय बिता सकते हैं.

केरल

3/6
केरल

हरे-भरे चाय के बागानों, खूबसूरत पहाड़ों और झीलों से सराबोर केरल शादीशुदा जोड़ों के लिए खास आकर्षण का केंद्र है. यहां आप करवा चौथ के मौके पर ट्री हाउस और हाउस बोट में रोमांटिक पलों को खूब एन्जॉय कर सकते हैं. 

गोवा

4/6
गोवा

अगर आपको पार्टनर संग बीच पर जाना पसंद है तो गोवा से बेस्ट क्या हो सकता है. डूबते सूरज की खूबसूरती और बीच के किनारे रोमांटिक डिनर आपके करवाचौथ को बेहद खास बना सकता है.

शिमला

5/6
शिमला

करवा चौथ के मौके पर शिमला रोमांटिक डेस्टिनेशन के लिए खूबसूरत जगहों में से एक है. शॉपिंग, वादियों के खूबसूरत नजारे और चर्च आपके लिए बेहद यादगार पल बन सकते हैं. 

आगरा

6/6
आगरा

शादीशुदा जोड़ों के लिए आगरा में मौजूद ताजमहल सबसे रोमांटिक जगह है. प्यार की निशानी ताजमहल जाकर आप पार्टनर को खुश कर सकते हैं. ताजमहल के पास आप एक रोमांटिक डिनर करने की योजना बना सकते हैं. 

photo-gallery