इन मूलांक के जातकों लिए अक्टूबर का पहला सप्ताह है बेहतरीन, हर जगह मिलेगी सफलता

Arti Azad
Sep 30, 2023

Numerology Weekly Horoscope:

मूलांक जातक के जीवन का खास अंक होता है. अंक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अक्टूबर के पहले सप्ताह में कुछ मूलांक वालों को हर क्षेत्र में लाभ मिलने वाला है. जानें इस सप्ताह का अंक ज्योतिष राशिफल...

मूलांक 1 वाले जातक

इस सप्ताह समाज में खूब मान-सम्मान बढ़ेगा. अपनी योग्यता-बुद्धिमत्ता दिखाने का मौका मिलेगा. विरोधी भी प्रशंसा करते नजर आएंगे. आपका आचरण आसपास के लोगों को प्रेरित करेगा. कारोबार को आगे बढ़ाएंगे.

मनचाही सफलता मिलेगी

मूलांक 1 के लोग शारीरिक-मानसिक तौर पर फिट महसूस करेंगे. दोस्तों-रिश्तेदारों से संबंध मजबूत होंगे. विदेश यात्रा का मौका मिल सकता है. इस सप्ताह जो भी काम करेंगे उसमें लाभ मिलेगा.

मूलांक 5 वाले जातक

इस सप्ताह मूलांक 5 के लोग उत्साह-ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. अच्छी नौकरी का ऑफर या विदेश से जुड़ा काम भी मिल सकता है. पूरे सप्ताह आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. कार्यक्षेत्र में प्रदर्शन बेहतरीन रहेगा.

मित्रों-परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा

इस सप्ताह मूलांक 5 वालों में जोश-पराक्रम बढ़ा रहेगा, जिससे हर जगह परचम लहराएंगे. ऑफिस और घर के काम में तालमेल बिठा पाएंगे. मुश्किलों का सामना हिम्मत से करेंगे और सफलता पाएंगे.

मूलांक 6 वाले जातक

अक्टूबर का पहला सप्ताह बहुत सकारात्मक रहने वाला है. जीवन में प्यार का आगमन हो सकता है. विदेश यात्रा की योजना बन सकती है. ये सप्ताह प्यार और रोमांस से भरपूर रहने वाला है.

मनचाही सफलता मिलेगी

मूलांक 6 वाले अपने सारे काम बड़ी ईमानदारी के साथ करेंगे, जिसका पूरा फल मिलेगा. अपने ज्ञान और क्षमताओं को बढ़ाएंगे. आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे. नौकरी में अच्छे अवसर प्राप्त होंगे.

मूलांक 9 वाले जातक

यह सप्ताह निजी और कार्यक्षेत्र में आशाजनक रहने वाला है. काम से यात्रा पर जाना पड़ सकता है जो बहुत लाभदायी रहने वाली है. साथी के साथ संबंधों में स्थिरता आएगी. करियर में नए अवसर मिलेंगे.

इस सप्ताह शनि की रहेगी खास कृपा

मूलांक 9 वाले लोग को मनचाही सफलता मिलेगी. किसी चीज का अभिमान करने से बचें. लंबे समय से पड़े अधूरे काम निबटाने में सफल रहेंगे. कर्ज ले रखा है तो इस सप्ताह चुकाने में कामयाब रहेंगे.

VIEW ALL

Read Next Story