मेष राशि के नौकरीपेशा लोगों को कार्य करने के लिए नए प्रस्ताव मिल सकते हैं, लाभ के साथ साथ पद प्रतिष्ठा के बारे में भी विचार जरूर करें उसके बाद ही फैसला ले. व्यापारियों द्वारा पिछले दिनों की गई प्लानिंग में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है, अपने प्रयासों को जारी रखें.

Jul 12, 2023

इस राशि के लोगों की नौकरी में परिवर्तन हो सकता है, अर्थात एक शाखा से दूसरी शाखा में काम के सिलसिले से भेजा जा सकता है. जिन लोगों ने नया व्यापार शुरू किया है वह कठोर परिश्रम जारी रखें, जल्दी ही उन्नति के द्वार खुलेंगे.

मिथुन राशि की नौकरी की तलाश कर रहे लोग अपने संपर्क को एक्टिव रखें, जल्दी संपर्क के माध्यम से रोजगार मिलेगा. व्यापारी वर्ग की बात करें तो ग्रहों की स्थिति को देखते हुए आज के दिन आर्थिक लाभ होने की प्रबल संभावना है.

इस राशि के मार्केटिंग और विज्ञापन से जुड़े हुए लोगों की उन्नति होने की प्रबल संभावना है. टूरिज्म का काम करने वाले लोगों को सतर्क रहना होगा, यात्रा के दौरान अनहोनी होने की आशंका है. अविवाहित के विवाह की चर्चा जोर पकड़ सकती हैं, रिश्ते के लिए हां करने से पहले जांच पड़ताल जरूर कर लें.

सिंह राशि के नौकरीपेशा लोग कार्य क्षेत्र में नए जोखिम उठाने से बचें, अपने सिद्धांतों को ध्यान में रखते हुए ही कार्य करें. खाद्य पदार्थों का काम करने वालों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. युवा वर्ग दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप करने से बचें, अन्यथा आप बिना बात के कानूनी कार्यवाही में फंस सकते हैं.

कन्या राशि के लोगों को यदि वरिष्ठ व्यक्ति के साथ काम करने का अवसर मिले, तो इसे हाथ से जाने न दें क्योंकि उनकी सलाह उन्नति के द्वार खोलने में मदद करेगी. व्यापारिक कार्यों को लेकर अभी तक आपने जो भी प्रयास किए हैं, इसमें आज के दिन सफलता मिलने की संभावना है.

तुला राशि के लोगों को पेंडिंग कामों को खत्म करने पर फोकस करना होगा, क्योंकि काम की समीक्षा की जा सकती है. पूंजी निवेश के लिए समय उत्तम चल रहा है, जो व्यापारी निवेश करना चाहते है वह कर सकते हैं.

इस राशि के लोग कार्यस्थल पर दूसरों की मदद के लिए तैयार रहें, आज एक साथ कई लोगों की मदद करनी पड़ सकती है. व्यापारी वर्ग की बात करें तो संघर्ष के लंबे अंतराल के बाद खुद को ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे साथ ही व्यापार को लाभ होगा.

धनु राशि के लोग महिला सहकर्मी का अपमान करने से बचें, यदि वह कुछ कहती हैं तो उसे इग्नोर करें. व्यापारी वर्ग सरकारी नियमों का उल्लंघन करने से बचें और कारोबार से संबंधित सभी औपचारिकताओं को समय पर पूरा करें.

मकर राशि के लोगों को आज के दिन मल्टीपल कार्य करने पड़ सकते हैं, वर्तमान स्थिति के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखते हुए कार्य को पूरी तल्लीनता के साथ करें. यदि व्यापारी काफी दिनों से किसी डील के साइन होने की प्रतीक्षा कर रहे थे, तो आज वह डील साइन हो सकती है.

कुंभ राशि के लोगों पर वर्क लोड बढ़ सकता है, कार्य के अनुसार सैलरी न मिलने पर मन खिन्न रहेगा. जिन लोगों के मोटर व्हीकल के शोरूम है या जो लोग व्हीकल सर्विसिंग का कार्य करते हैं उन लोगों को अच्छा मुनाफा होगा. युवाओं को समझदारी दिखाते हुए विपरीत परिस्थितियों में मौन रहना होगा.

मीन राशि के लोग बॉस के साथ तालमेल बनाकर चलें, जल्द ही आपको उनकी सलाह की जरूरत पड़ सकती हैं. व्यापारियों को यदि किसी विदेशी कंपनी से जुड़ने का ऑफर आ रहा है, तो उसे स्वीकार करें. उनके साथ जुड़ने से आपका व्यापार उन्नति करेगा.

VIEW ALL

Read Next Story