साल 2024 में शनिदेव इन राशि वालों को कर देंगे मालामाल, बस कर लें ये उपाय

Zee News Desk
Nov 01, 2023

शनिदेव 4 नवंबर दिन शनिवार को अपनी ही राशि कुंभ में मार्गी अवस्था यानी सीधी दिशा में चलेंगे.

शनिदेव कुंभ राशि में सबसे ज्यादा मजबूत होते हैं और इसी राशि में सीधी चाल चलना वृषभ, तुला समेत कुछ राशियों के लिए बेहद फायदेमंद रहने वाला है.

इन राशियों को साल 2024 में भाग्य का साथ मिलेगा और हर कार्य पूरे होंगे. आइए जानते हैं शनिदेव की सीधी चाल से इन राशियों को क्या फायदा होने वाला है.

वृषभ राशि वालों पर शनि का प्रभाव

शनि की मार्गी अवस्था आपके लिए फायदेमंद रहेगी, हालांकि आपको कड़ी मेहनत करनी होगी, तभी आप वह सफलता प्राप्त कर सकेंगे, जिसकी आपको चाहत है. साथ ही निर्वाह योग्य आय के साधन भी बनंगे.

तुला राशि वालों पर शनि मार्गी का प्रभाव

तुला राशि वालों पर साल 2024 में शनिदेव का सीधा प्रभाव पड़ेगा. जिससे आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी और आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूत होगी.

वृश्चिक राशि वालों पर शनि का प्रभाव

शनिदेव की सीधी अवस्था से आपको कई फायदे होंगे. इस दौरान घरेलू समस्याओं से मुक्ति मिलेगी और पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी.

धनु राशि वालों पर शनि मार्गी होने पर प्रभाव

शनि की साढ़ेसाती खत्म हो जाने की वजह से आपकी कई चिंताएं दूर होंगी और 2024 में योजनाओं का लाभ भी मिलने की संभावना बन रही है. आपको भूमि व वाहन आदि का सुख प्राप्त होगा और सुख सुविधाओं में इजाफा होगा.

कुंभ राशि वालों पर शनि मार्गी का प्रभाव

शनिदेव आपकी राशि के लग्न भाव अर्थात पहले स्थान पर मार्गी यानी सीधी अवस्था में चलने वाले हैं. शनि की इस अवस्था का सबसे ज्यादा फायदा कुंभ राशि वालों को मिलेगा.

साल 2024 में तरक्की के कई नए मौके मिलेंगे. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और आपके व्यक्तित्व में आकर्षण का भाव रहेगा. निवेश से अच्छा लाभ होगा और आर्थिक स्थिति में भी मजबूती आएगी.

VIEW ALL

Read Next Story