सूर्य गोचर

सूर्य देव का मेष राशि में गोचर कर चुके हैं. यहां पहले से ही बुध देव विराजमान है. ऐसे में दोनों ग्रहों की युति से बुधादित्य योग का निर्माण हुआ है.

Chandra Shekhar Verma
Apr 17, 2023

बुधादित्य योग

बुधादित्य योग का प्रभाव लगभग एक माह तक बना रहेगा. ऐसे में 3 राशियों पर इस योग का सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा.

मेष राशि

मेष राशि की बात करें तो सूर्य और बुध की युति संपत्ति से जुड़ी समस्याएं हल करेगी. दोनों ग्रहों का मिलन इस राशि वालों लिए अनुकूल सिद्ध हो सकता है.

आय के स्रोत

इस दौरान मेष राशि वालों के आय के स्रोत बढ़ने के योग बन रहे हैं. पैसों से जुड़ी दिक्कतें कम होने की संभावना है. अपने शौक को पेशे में बदलने के लिए यह उचित समय है.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए सूर्य-बुध की यह युति शुभ रहेगी. मनचाहे स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. भाग्योदय होगा. अपने प्रतिद्वंदियों और शत्रुओं पर आप हावी रहेंगे.

वाद-विवाद

इस दौरान कर्क राशि वालों का लंबे समय से किसी के साथ वाद-विवाद चल रहा है तो उसका निपटारा हो सकता है. मामले का फैसला आपके ही पक्ष में आने की संभावना है.

सिंह राशि

सिंह राशि वालों को करियर में नए अवसर और सफलताएं मिलेंगी. रुके हुए काम पूरे होंगे. नई चीजों को सीखने और यात्रा पर जाने के योग बनेंगे.

पदोन्नति

सूर्य का यह गोचर सिंह राशि वालों के लिए खुशियां लेकर आएगा. ऑफिस में पदोन्नति और आय में इजाफा हो सकता है. आय के स्रोत बढ़ेंगे. दोस्तों और रिश्तेदारों से सहयोग मिलेगा.

VIEW ALL

Read Next Story