MG Comet EV खरीदने वाले हैं? जान लें 5 पॉजिटिव, 3 नेगेटिव बातें

Lakshya Rana
Nov 06, 2023

शानदार डिजाइन

इसका डिजाइन काफी नया है. थोड़ा अजीब जरूर लग सकता है लेकिन फंकी है और लोगों की नजर अपनी ओर खींचता है. इसके डिजाइन के लिए 'क्यूट' वर्ड अच्छा रहेगा.

सिटी ड्राइव में बढ़िया

यह सिटी में ड्राइव करने के लिए बहुत अच्छी है. इसका कॉम्पैक्ट साइज आपको ट्रैफिक में आराम से ड्राइव करने में सक्षम बनाता है. भीड़ में भी आप स्मूथली ड्राइव कर पाएंगे.

कम पार्किंग स्पेस की जरूरत

इसे पार्क करना आसान है. तंग जगहों पर भी इसे बहुत ही आराम से पार्क कर सकते हैं. शहरों में जहां पार्किंग स्पेस की कमी होती है, वहां के लिए यह परफेक्ट है.

बढ़िया केबिन

कार देखने में छोटी लगती है लेकिन केबिन में स्पेस को बेहतर तरीके से मैनेज किया गया है. इसका केबिन काफी स्पेशियस और एयरी है. अंदर से विजिबिलिटी भी अच्छी है.

अच्छे फीचर्स

इसमें एलईडी हेडलैंप्स और टेललैंप्स, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले, इंटीग्रेटेड ड्यूल स्क्रीन सेटअप (10.25 इंच इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर), 55 से ज्यादा कनेक्टेड फीचर और कीलैस एंट्री जैसे फीचर हैं.

बूट स्पेस ना के बराबर

सभी सीटें ऊपर रहने पर बूट स्पेस लगभग ना के बराबर है. अगर सामान रखा है तो रियर सीट पर रख सकते हैं.

चार्जिंग ऑप्शन की कमी

ना ही डीसी फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन है और ना ही एसी फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन मिलता है. बस होम चार्जिंग उपलब्ध है.

प्राइमरी कार नहीं बन सकती

इसे घर की दूसरी या तीसरी कार के तौर पर ही इस्तेमाल किया जा सकता है. यह आपकी प्राइमरी कार नहीं बन सकती क्योंकि यह हाईवे या लंबी दूरी के लिए बेहतर नहीं है. इसमें स्पेयर व्हील भी नहीं दिया जाता है.

VIEW ALL

Read Next Story