हार्दिक पांड्या रखे हैं इन रॉयल कारों का कलेक्शन, जानकर कहेंगे अरे वाह!

Zee News Desk
Oct 15, 2023

हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिक्रेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बीते कल वर्ल्ड कप चैंपियनशिप के दौरान खेले गए भारत- पाकिस्तान मैच में शानदार प्रदर्शन किया और इस मैच में दो विकेट चटकाएं.

पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने वर्ल्ड कप में लगातार 8वीं बार जीत दर्ज की और इस दौरान हार्दिक पांड्या द्वारा मंत्र फूंक कर गेंद फेंकने का किस्सा भी मशहूर हो रहा है.

बहरहाल, हार्दिक पांड्या बेहतरीन परफॉर्मेंस के अलावा अपनी लग्ज़री लाइफस्टाइल और रॉयल कार कलेक्शन के लिए भी आए दिन सुर्खियों में रहते हैं.

तो आइये एक नज़र डालते हैं हार्दिक पांड्या के कारों की फेहरिस्त पर-

Lamborghini Huracan EVO

हार्दिक पंड्या के कार कलेक्शन में सबसे खास कारों में से एक लेम्बोर्गिनी हुराकैन ईवीओ है. दो सीटों वाली इस स्पोर्ट कार की कीमत 3.2 करोड़ रुपये है. ये कार 2.9 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ती है.

Mercedes-Amg G 63

हार्दिक पंड्या के कलेक्शन में अगली कार मर्सिडीज-एएमजी जी 63 है, जिसकी कीमत 2.5 करोड़ रुपये है. AMG G63 को कई पावरट्रेन के साथ आती है, इसके टॉप-स्पेक ग्रैंड एडिशन 4.0-लीटर V8 इंजन दिया गया है.

Range Rover Vogue

सेलिब्रिटीज़ के बीच रैंज रोवर की कारें ख़ासी मशहूर हैं. हार्दिक के गैराज में वोग एसयूवी शामिल है, जिसकी कीमत 2.3 करोड़ रुपये से शुरू होती है. यह SUV कई इंजन विकल्पों के साथ आती है.

Audi A6

एक लग्ज़री सेडान के बिना किसी का कलेक्शन पूरा नहीं हो सकता है. हार्दिक पांड्या के पास ऑडी ए6 सेडान कार भी मौजूद है. 7 गियर वाली इस सेडान कार की कीमत 61 लाख रुपये से शुरूआत होती है.

Rolls-Royce Phantom

लेम्बोर्गिनी के बाद हार्दिक के गैराज की सबसे महंगी कारों में रोल्स-रॉयस फैंटम शामिल है, जिसकी कीमत 9.5 करोड़ रुपये है. इस लक्जरी कार में 6.8 लीटर V12 इंजन दिया गया है जो 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है.

VIEW ALL

Read Next Story