लंदन नही, ₹15000 करोड़ के इस घर में होगी अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी

Image Source: Instagram

मुकेश अंबानी के घर शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है. नीता अंबानी बेटे अनंत अंबानी की प्री वेडिंग से लेकर वेडिंग तक की तैयारियां में जुटी है.

मार्च महीने में गुजरात के जामनगर में शानदार प्री वेडिंग फंक्शन के बाद अब इटली में समंदर की लहरों के बीच अनंत और राधिका के लिए सेकेंड प्री वेडिंग की तैयारियां की जा रही है. वहीं शादी की तारीख से लेकर वेडिंग वेन्यू कर की डिटेल सामने आ रही है.

12 जुलाई को अनंत और राधिका की शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अब तक अटकलें लगाई जा रहीं थी कि शादी लंदन स्थित मुकेश अंबानी की प्रॉपर्टी स्टोक पार्क एस्टेट में होगी, लेकिन अब इस बारे में नई जानकारी सामने आ रही है.

न्यूयॉर्क टाइम्स की खबर के मुताबिक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के मुंबई में होंगे. 10 से 12 जुलाई के बीच हिंदू रीति रिवाज से दोनों की शादी के फंक्शन और सात फेरें होंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक शादी मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ में होगी, वहीं रिसेप्शन ‘जियो वर्ल्ड कंवेशन सेंटर’ में होगा. पारिवारिक रस्मों को घर में किया जाएगा, जबकि रिसेप्शन को कंवेंशन सेंटर में किए जा सकता है. हल्दी, संगीत, मेंहदी सब मुंबई में ही होंगे.

अंबानी परिवार ने अनंत और राधिका के लिए सेकेंड प्री वेडिंग फंक्शन के लिए खास तैयारियां की है. अनंत और राधिका की दूसरा प्री-वेंडिंग फंक्शन क्रूज शिप पर आयोजि होगा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 28 मई से 30 मई तक सेकेंड प्री वेडिंग फंक्शन होगा.

क्रूज 28 मई की शाम इटली से रवाना होकर 4400 किमी का सफर करते हुए साउथ फ्रांस होते हुए स्विट्जरलैंड पहुंचेगा. क्रूज पर अंबानी परिवार के खास मेहनान और स्टाफ मौजूद होंगे.

इस सेकेंड प्री-वेडिंग में शाहरुख, सलमान, आमिर, आलिया और रणबीर कपूर जैसी हस्तियों के शामिल होगी. बॉलीवुड और बिजनेस जगत के अलावा कुछ विदेशी मेहमान भी मौजूद रहेंगे.

अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में गेस्ट को रिटर्न गिफ्ट में कुछ खास मिलने वाला है. इसके लिए 400 तोहफे बनाने का ऑर्डर दे दिया गया है.

द हिंदू की रिपोर्ट के मुताबिक अंबानी परिवार ने स्वदेश स्टोर से तेलंगाना के फेमस सिल्वर फिलिग्री आर्टिफेक्ट्स रिटर्न गिफ्ट का ऑर्डर दिया है. इस रिटर्न गिफ्ट में चांदी पर नक्काशी से बनी कलाकृतियां और जूलरी बॉक्स शामिल हैं.

VIEW ALL

Read Next Story