अनंत अंबानी से कितनी बड़ी हैं राधिका मर्चेंट? जेठानी श्लोका भी है पति से उम्र में बड़ी

Photo Source: Instagram

मुकेश अंबानी के घर 12 जुलाई 2024 को शहनाई बजने वाली है. मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी होने वाली है.

शादी से पहले अंबानी परिवार ने अंनत और राधिका के लिए सेंकेंड प्री वेडिंग फंक्शन रखा है. 28 से 30 मई के बीच इटली में लग्जरी क्रूज पर प्री वेंडिंग पार्टी होगी.

अनंत-राधिका की प्री वेडिंग चर्चा में है. वहीं लोग अंबानी परिवार की छोटी बहू के बारे में सर्च कर रहे हैं. उसकी उम्र से लेकर प्रोफेशन के बारे में लोग सर्च कर रहे हैं.

अनंत -राधिका के उम्र के फासले के बारे में गूगल पर सर्च किया जा रहा है. बता दें कि अनंत और राधिका की उम्र में बस कुछ महीनों का फर्क है.

राधिका मर्चेंट बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं उनका जन्म 18 दिसंबर 1994 को हुआ था.

वहीं मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का जन्म 10 अप्रैल 1995 को हुआ था. दोनों की उम्र में 4 महीने का फासला है.

सिर्फ छोटे बेटे और बहू नहीं बल्कि अंबानी परिवार की बड़ी बहू और बेटे के बीच भी एज गैप है. नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता अपने पति आकाश अंबानी से बड़ी हैं.

श्लोका मेहता का जन्म 11 जुलाई 1990 को हुआ था. वहीं, आकाश अंबानी का जन्म 23 अक्टूबर 1991 को हुआ था. यानी दोनों की उम्र में एक साल का अंतर है.

बता दें कि श्लोका मेहता देश के बड़े हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. श्लोका मेहता अपनी पापा की कंपनी की डायरेक्टर भी हैं.

अगर अंबानी परिवार की लाडली बेटी ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल के उम्र के फासले की बात करें तो ईशा आनंद से 6 साल छोटी हैं.

ईशा का जन्म 23 अक्टूबर 1991 को हुआ था. वहीं, आनंद पीरामल का जन्म 25 अक्टूबर 1985 को हुआ था. यानी ईशा अपने पति से 6 साल छोटी हैं.

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के उम्र में भी अंतर है. मुकेश अंबानी का जन्म 19 अप्रैल 1957 को हुआ था तो वहीं नीता अंबानी का जन्म 1 नवंबर 1963 को हुआ था.

VIEW ALL

Read Next Story