नीता अंबानी ने छोटी बहू राधिका को 'मुंह दिखाई' में दिया 640 करोड़ा का गिफ्ट, तोहफे में ऐसा है क्या?

Bavita Jha
May 31, 2024

एशिया और भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर जश्न का मौहाल है. अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी होने वाली है. शादी से पहले यूरोप में अनंत-राधिका की सेकेंड प्री वेडिंग फंक्शन चल रही है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेंडिंग को लेकर देश-दुनिया से VVIP मेहमान पहुंच रहे हैं. बॉलीवुड-हॉलीवुड सितारों से लेकर बिजनेस जगत की बड़ी हस्तियां इस पार्टी में शामिल हुई हैं.

अनंत और राधिका की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगा. शादी से पहले ही नीता अंबानी ने अपनी छोटी बहू को बेशकीमती तोहफा दिया है.

नीता अंबानी ने राधिका मर्चेंट को मुंह दिखाई में 650 करोड़ रुपये का कीमती तोहफा दिया है. बता दें कि अंबानी परिवार अपनी बहुओं को खास तोहफा देता रहा है.

जब आकाश अंबानी की शादी हुई थी तो नीता अंबानी ने श्लोका की शादी हुई थी तो सासू मां नीता अंबानी ने उन्हें गिफ्ट में बेशकीमती हार दिया, जिसकी कीमत 450 करोड़ रुपये है.

छोटी बहू राधिका मर्चेंट को नीता अंबानी ने 640 करोड़ का बंगला गिफ्ट किया है. नीता अंबानी ने दुबई में एक आलीशान विला राधिका और अनंत को गिफ्ट किया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नीता अंबानी ने दुबई के पाम जुमेराह में ये विला खरीदा है. 70 मीटर के एक प्राइवेट बीच वाला यह विला शहर की सबसे महंगी प्रॉपर्टीज में से एक है.

3000 वर्ग फीट में फैले इस विला में प्राइवेट पूल, संगमरमर के फर्श, 10 आलीशान बेडरूम है. बीच फ्रंट विला से समंदर की लहरों का व्यू दिखता है. इसका प्राइवेट बीच इसकी लग्जरी और प्राइवेसी दोनों दिखाता है.

विला बेहद ही इंटरनेशनल लग्जरी स्टैंडर्ड पर फर्निश्ड है. शानदार इंटीरियर आर्टवर्क, इटैलियन मार्बल और हाई सीलींग लुक्स इस विला को लग्जरी बनाता है.

विला के अंदर स्वीमिंग पूल भी है. जो इसकी लुक को और लग्जरी बनाता है. विला का इंटीरियर बेहद खास रखा गया है.

अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी, 13 और 14 जुलाई को अलग-अलग फंक्शन रखा गया है.

VIEW ALL

Read Next Story