अनंत अंबानी की साली नहीं किसी हीरोइन से कम, राधिका की बहन का है करोड़ों का बिजनेस

अनंत अंबानी और राधिका अंबानी के के ग्रैंड सेकेंड प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है. प्री वेडिंग बैश शुरू हो चुका है. अंबानी परिवार की बहू बनने जा रही राधिका मर्चेंट के बारे में लोग खूब सर्च कर रहे हैं.

राधिका मर्चेंट बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं. उनके पिता एनकॉर हेल्थकेयर के सीईओ और वाइस चेयरमैन हैं. मां शैला मर्चेंट फार्मास्युटिकल कंपनी की प्रबंधक निदेशक हैं.

राधिका मर्चेंट की बहन अंजलि मर्चेंट खूबसूरती के मामले में राधिका से कम नहीं है. बला की खुबसूरत अंजलि मर्चेंट खुद का बिजनेस चलाती हैं.

गुजरात में जन्मीं अंजलि की स्कूलिंग मुंबई में हुई हैं. उन्होंने मुंबई के कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल से पढ़ाई की. मैसाचुसेट्स के वेलेस्ले में बॉबसन कॉलेज से BSC करने के बाद लंदन बिजनेस स्कूल से मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन किया.

अंजलि कारोबार में भी अव्वल हैं. वो मर्चेंट एनकोर फार्मास्युटिकल की निदेशक हैं. पिता के साथ-साथ वो खुद का बिजनेस चलाती हैं. ड्राईफिक्स कंपनी की को फाउंडर हैं.

उनकी कंपनी हेयर स्टाइलिंग और हेयर ट्रीटमेंट से जुड़ा काम करती है. आलिया भट्ट, तब्बू जैसे कई बड़े बी टाउन सेलेब्स उनकी क्लाइंट्स हैं.

अंजलि मर्चेंट की साल 2020 में 'वटली' के फाउंडर अमन मजीठिया से शादी हुई थी. दोनों की शादी गोवा में हुई थी.

राधिका की बहन अंजलि उनसे 5 साल बड़ी हैं, लेकिन दोनों के बीच गहरा बॉन्ड है.

VIEW ALL

Read Next Story