तेरी आंख्या का यो काजल

सपना का हरियाणवी सॉन्ग तेरी आंखों का यो काजल हर शादी के म्यूजिक में सुनाई देता है, इसे 2018 में रिलीज किया गया था और आज तक इस गाने को दर्शक खूब पसंद करते हैं.

Apr 05, 2023

लत लग जाएगी

लत लग जाएगी ये गाना बहुत मशहूर हुआ है सपना ने अपने कई स्टेज शो में इस गाने पर डांस भी किया है और लोगों ने इस गाने पर खूब प्यार लुटाया है.

बदली बदली लागे

बदली बदली लागे इस गाने को तरुण पांचाल और रुचिका जांगिड़ ने गाया है और यह गाना आज भी खूब सुना जाता है.

सॉलिड बॉडी

सॉलिड बॉडी गाने को लोग एक बार में कई बार सुनते हैं, इस गाने को दर्शक भी काफी पसंद करते हैं, इस गाने को शादियों और पार्टियों में खूब बजाया जाता है.

तू चीज लाजवाब

तू चीज लाजवाब इस गाने को सिंगर राजू पंजाबी ने गाया है और रिलीज होने के बाद से ही इस गाने को खूब प्यार मिला है इस गाने को सुनते ही लोग सपना के डांस के दीवाने हो जाते हैं.

ऑल्टो

ऑल्टो यह गाना वंदना जांगिड़ द्वारा रचित सपना का बहुत लोकप्रिय गाना है, यह गाना 2020 में रिलीज हुआ था

गजबन

गजबन गाना तो इतना अधिक सुना जाता है की लोग आते-जाते सपना के इस गाने को बडे चाव से सुनते हैं

घूंघट

घूंघट इस गाने को दर्शकों ने खूब प्यार भी दिया है और रिलीज होने के बाद से अब तक इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. और यह गाना टॉप कर रहा है

छोरी बिंदास

सपना चौधरी इस गाने छोरी बिंदास से काफी लोकप्रिय हुई थी. यह गाना साल 2017 में रिलीज हुआ था शादियों और पार्टियों में इस गाने को खूब बजाया जाता है

मेहंदी वाली रात

मेहंदी वाली रात इस गाने में सपना दुल्हन बनी हुई नजर आ रही थी और वह बेहद खूबसूरत लग रही थी सपना के इस गाने पर भी दर्शको ने जमकर प्यार लुटाया.

VIEW ALL

Read Next Story